Home SPORTS CRICKET VIDEO: स्मिथ की घटिया हरकत पर Mohammed Siraj हुए आग बबूला, गुस्से में दे मारी गेंद, कंगारू बैटर ने मांगी माफ़ी

VIDEO: स्मिथ की घटिया हरकत पर Mohammed Siraj हुए आग बबूला, गुस्से में दे मारी गेंद, कंगारू बैटर ने मांगी माफ़ी

0
VIDEO: स्मिथ की घटिया हरकत पर Mohammed Siraj हुए आग बबूला, गुस्से में दे मारी गेंद, कंगारू बैटर ने मांगी माफ़ी

Australia vs India, Final: लंदन के ‘द ओवल’ (Kennington Oval, London) में आज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC WTC Final 2023) की शुरुआत हुई, इंग्लैड में खेले जा रहे फ्नाल मुकाबले में टॉस जीतकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहले ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी करने लिए बुलाया.

फाइनल के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 327/3 स्कोर बना लिया है. शुरुआती झटके से उभरते हुए ऑस्ट्रेलिया ने तीनों सत्र में अपना दबदबा बनाया.अंतिम सत्र में ऑस्ट्रेलियाई टीम बिना विकेट खोये 157 रन कूट दिए.

स्मिथ ने ठोका 31वां टेस्ट शतक

स्टीव स्मिथ ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दूसरे दिन भारत के खिलाफ शतक जड़ने में सफलता अर्जित की. फाइनल मैच के दूसरे दिन सिराज को लगातार दो गेंदों पर दो चौका लगाकर स्टीव स्मिथ ने अपना शतक पूरा किया.

सिराज को जड़े बैक टू बैक चौके

दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद स्मिथ ने दो चौके लगाकर शतक लगाया। इस मैदान पर यह उनका तीसरा शतक है। दिन का पहला विकेट सिराज ने झटका| हेड को मोहम्मद सिराज ने विकेटकीपर श्रीकर भरत के हाथों कैच कराया। ट्रेविस हेड ने 174 गेंद में 163 रन बनाए। उनकी पारी में 25 चौके और एक छक्का शामिल था। हालांकि पारी के 86वें ओवर में स्मिथ और सिराज के बीच पंगा हुआ|

सिराज की गेंद पर विकेट छोड़ पीछे हटे स्मिथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

स्मिथ ने सिराज को लगातार दो चौके जड़कर शतक पूरा किया| दूसरे दिन के पहले ओवर में मोहम्मद सिराज की दूसरी और तीसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ ने चौका जड़ा और अपना शतक पूरा किया। इसके बाद सिराज चौथी गेंद डालने के लिए भागे लेकिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को कुछ दिक्कत हुई और वह स्टंप लाइन से हट गए।

जिसके चलते सिराज को गेंद डालने से रुकना पड़ा। स्टीव स्मिथ की इस हरकत पर सिराज काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने गेंद स्टंप को मार दिया। जिसपर स्टीव स्मिथ भी हैरान रह गए। हालांकि बाद में स्मिथ ने पीछे हटने का कारण भी बताया| आपको बता दें छह विकेट के नुकसान पर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 400 रन के पार जा चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here