Home SPORTS CRICKET 66666..नामीबिया के कप्तान ने ठोका हाहाकारी शतक, तोड़ा हिटमैन रोहित-बटलर का रिकॉर्ड, वर्ल्डकप के लिए भरी हुंकार

66666..नामीबिया के कप्तान ने ठोका हाहाकारी शतक, तोड़ा हिटमैन रोहित-बटलर का रिकॉर्ड, वर्ल्डकप के लिए भरी हुंकार

0
66666..नामीबिया के कप्तान ने ठोका हाहाकारी शतक, तोड़ा हिटमैन रोहित-बटलर का रिकॉर्ड, वर्ल्डकप के लिए भरी हुंकार

Namibia vs Papua New Guinea, 5th Match: आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफ़ायर प्लेऑफ मुकाबले में नामीबिया और पापुआ न्यू गिनी के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। क्वालीफायार के पांचवें मैच में नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस ने शतकीय पारी खेली।

Namibia vs Papua New Guinea, 5th Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए नामीबिया ने पापुआ न्यू गिनी के सामने 382 रनों का लक्ष्य रखा। नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस ने 113 गेंदों पर 11 चौके और 05 छक्के जड़ते हुए 125 रनों की पारी खेली।

Namibia vs Papua New Guinea, 5th Match में अपनी पारी के दौरान नामीबिया के कप्तान इरास्मस ने 11 चौके और 5 छक्के लगाए। कप्तान ने मुश्किल परिस्थिति में टीम को संभाला और एक शतकीय पारी खेली। नामीबिया के लिए निकोलस डेविन ने भी 90 रन का योगदान दिया। MG Erasmus ने इस साल सबसे बड़ी पारी खेलने के मामले में रोहित (101 रन) और बटलर को पीछे छोड़ा|

ICC Cricket World Cup Qualifier Play-off 2023: नामीबिया में आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफ़ायर प्लेऑफ की शुरुआत हो गयी। क्वालीफायर के पहले मैच में यूएसए ने मेजबानों को 80 रनों से शिकस्त दी। मैच में यूएसए ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 231/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में नामीबिया की टीम महज 151 रन पर सिमट गयी।

गौरतलब है कि क्वालीफ़ायर राउंड में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें मेजबान नामीबिया और यूएसए के अलावा यूएई, पापुआ न्यू गिनी, कनाडा और जर्सी की टीम भी शामिल है। आपको बता दें इसमें से टॉप 2 टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के क्वालीफ़ायर के लिए क्वालीफाई करेंगी| आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के क्वालीफ़ायर का आयोजन जून-जुलाई में ज़िम्बाब्वे में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here