Home SPORTS CRICKET बला की खूबसूरत है मयंक अग्रवाल की पत्नी, ससुर DGP पत्नी वकील, काफी दिलचस्प है इनकी लवस्टोरी

बला की खूबसूरत है मयंक अग्रवाल की पत्नी, ससुर DGP पत्नी वकील, काफी दिलचस्प है इनकी लवस्टोरी

0
बला की खूबसूरत है मयंक अग्रवाल की पत्नी,  ससुर DGP पत्नी वकील, काफी दिलचस्प है इनकी लवस्टोरी

Mayank Agarwal Love Story: क्रिकेट जगत में हर खिलाड़ी ने अपने खेल के दम पर एक अलग ही पहचान बनाई है, वैसे भारत में क्रिकेट को बहुत ज्यादा प्यार दिया जाता है, उन्ही में से एक है भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, आज हम इनकी लव स्टोरी पर बात करने जा रहे हैं. भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने साल 2018 में आशिता सूद से शादी रचाई थी, लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने यह फैसला किया था.

Mayank Agarwal Love Story

Mayank Agarwal Love Story

आशिता सूद (Aashita Sood) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) की रहने वाली हैं, आशिता सूद (Aashita Sood) ने ‘क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन’ (Queen Mary University of London) से ‘मास्टर ऑफ लॉज’ की पढ़ाई की है, मयंक की पत्नी आशिता सूद पेशे से वकील हैं और उनके पिता प्रवीण सूद 1986 बैच के आईपीएस अधिकारी रहे हैं.

मयंक और आशिता ने साल 2018 में शादी रचाई थी, पिछले साल ही यह दोनों माता-पिता बने हैं. इनके घर एक बेटा है. मयंक और आशिता करीब 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे, इसके बाद मयंक ने आशिता को शादी के लिए प्रपोज किया था, यह प्रपोजल किसी फिल्मी अंदाज से कम नहीं था.

आशिता IPL में कई मौकों पर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को सपोर्ट करने स्टेडियम में भी नजर आती रही हैं. आशिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से साफ जाहिर है कि वह खाने-पीने की खूब शौकीन हैं और उन्हें ट्रेवल करना भी बेहद पसंद है.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here