Home ENTERTAINMENT Sana Khan: मां बनने वाली हैं सना खान, इस तरह फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

Sana Khan: मां बनने वाली हैं सना खान, इस तरह फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

0
Sana Khan: मां बनने वाली हैं सना खान, इस तरह फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलिवदा कह चुकीं मशहूर अभिनेत्री सना खान (Sana khan ) अक्सर चर्चा में रहती हैं. सना खान अब प्रेग्नेंट हैं, इस बात जानकारी की अभिनेत्री ने खुद एक चैनल को दी है, 34 वर्षीय सना खान की शादी 2020 में अनस सैयद के साथ हुई थी.

शादी के बाद उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया था और धर्म की राह अपना ली थी, अब शादी के तीन साल बाद उन्होंने यह गुड न्यूज दी है. सनी खान ने इस बात की जानकारी इकरा न्यूज चैनल पर दी है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है, उन्होंने कहा है कि वह अपने बच्चे को गोद में उठाने के लिए बहुत ही बेताब हैं.

सना खान कहा कि जून की आखिर तक उनकी पहली संतान इस दुनिया में दस्तक दे देगी, सना खान ने इसे लेकर कहा कि मैं बेसब्रीसे इस मौके का इतंजार कर रही हूं, उन्होंने यह भी बताया कि कितनी भावुक हो रही हैं, इस मौके के लिए.

सना खान के करियर की बात करें तो वह टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में कम कर चुकी हैं, सना खान (Sana khan) बिग बॉस 6 में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी थीं और वह भाईजान की फिल्म ‘जय हो’ में भी मुख्य किरदार में थी.

वह आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में 2020 में नजर आई थीं, इसके बाद उन्होंने मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह दिया था और वह धर्म की राह पर चल निकली थीं, इसी के बाद उन्होंने अनस सैयद से शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here