Home ENTERTAINMENT Shah rukh Khan फिर बने नम्बर एक अभिनेता, सलमान-अक्षय को लगा झटका

Shah rukh Khan फिर बने नम्बर एक अभिनेता, सलमान-अक्षय को लगा झटका

0
Shah rukh Khan फिर बने नम्बर एक अभिनेता, सलमान-अक्षय को लगा झटका

सबसे मशहूर अभिनेता की लिस्ट में शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने एक बार फिर पहला पायदान हासिल कर लिया है, आमिर खान को तगड़ा झटका लगा है. बादशाह खान के फैंस काफी समय से इसी दिन का इंतजार कर रहे थे, पठान (Pathaan) के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद शाहरुख खान ने नंबर वन का पायदान एक बार फिर हासिल कर लिया है

Shah rukh Khan फिर अव्वल, अक्षय-सलमान को झटका

ऑरमैक्स मीडिया लिस्ट ऑफ पॉपुलर मेल स्टार्स के मुताबिक, पठान की सफलता के बाद एसआरके नंबर एक पर आ गए हैं, सलमान खान के बाद अक्षय कुमार ऐसे सेलेब हैं, जिन्होंने इस लिस्ट में अपना दबदबा बना रखा है. इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं, सलमान खान ने अपना स्टारडम कायम रखा है. वह इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर बने हुए हैं.

इस लिस्ट में ऋतिक रोशन डार्क हाउस साबित हुए हैं. उन्होंने अपनी पकड़ मजबूत रखते हुए चौथे स्थान पर जगह हासिल की है, रणबीर कपूर इस लिस्ट में पांचवें पायदान पर हैं. इस कामयाबी के पीछे उनकी पिछली फिल्म ब्रह्मास्त्र का हाथ है, जल्द ही उनकी नई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार रिलीज होने वाली है.

इस लिस्ट में शाहरुख (Pathaan) अगर पहले नंबर पर पहुंच गए हैं तो आमिर खान को तगड़ा झटका लगा है, आमिर खान इस लिस्ट में 10वें नंबर पर हैं, इससे उनके फैंस भी सदमे में हैं.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here