Home ENTERTAINMENT पंचतत्व में विलीन हुए एक्टर Satish Kaushik, इन सेलेब ने दी अंतिम विदाई, देखें Photos

पंचतत्व में विलीन हुए एक्टर Satish Kaushik, इन सेलेब ने दी अंतिम विदाई, देखें Photos

0
पंचतत्व में विलीन हुए एक्टर Satish Kaushik, इन सेलेब ने दी अंतिम विदाई, देखें Photos

एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) पंचतत्व में विलीन हो गए. उनका अंतिम संस्कार वर्सोवा स्थित श्मशान घाट में रात 8:15 बजे किया गया. कभी ‘पप्पू पेजर’ तो तभी ‘कैलेंडर’ तो कभी ‘मुत्थू स्वामी’ बनकर जिस चेहरे ने हर किसी को हंसाया, वह हंसी और वह चेहरा हमेशा के लिए शांत हो गया. अब न तो वह हंसी फिर कभी सुनाई देगी और न ही वह चेहरा फिर कभी नजर आएगा. 66 वर्षीय सतीश कौशिक के निधन की खबर मिलते ही पूरा बॉलीवुड बुरी तरह हिल गया था. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं हैं.

सलमान समेत अंतिम विदाई देने पहुंचे ये सेलेब्स

दोस्त सतीश कौशिक को अंतिम विदाई देने के लिए अनुपम खेर, जावेद अख्तर, ईला अरुण, अन्नू कपूर समेत रणबीर कपूर, रजा मुराद और बोनी कपूर समेत तमाम हस्तियां पहुंचीं. सलमान खान भी सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन करने उनके घर पहुंचे. सलमान का भी दिल बुरी तरह टूट गया है. उन्होंने सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए एक भावुक पोस्ट भी लिखा. सलमान ने अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में साथ काम किया था.

Satish Kaushik अंतिम विदाई पर खूब रोए अनुपम खेर

दोस्त के जाने से अनुपम खेर बुरी तरह टूट गए. जब वह सतीश कौशिक के घर पहुंचे तो फफक-फफककर रो पड़े. तब अभिषेक बच्चन ने उन्हें गले लगाकर शांत कराया. लेकिन अंतिम यात्रा शुरू हुई तो फिर अनुपम खेर फफक पड़े. अपने यार को यूं जाता देख अनुपम खेर फूट-फूटकर रो पड़े. उन्हें संभालना भी मुश्किल हो गया था. अनुपम खेर श्मशान घाट तक दोस्त सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर के साथ एम्बुलेंस में बैठकर गए और सारे रास्ते रोते रहे.

सतीश कौशिक का वो हंसता-मुस्कुराता चेहरा अभी भी आंखों के आगे घूम रहा है. जिंदगी कितनी बेवफा है और किस कदर यह बेवफा हो सकती है, दोनों ही चीजें सतीश कौशिक के मामले में देखने को मिली हैं. सतीश कौशिक ने 7 मार्च को दोस्तों और परिवार के साथ खूब होली खेली और इंजॉय किया था. वह पपाराजी से भी मिले थे और सबको हंसते हुए होली विश कर गुडबाय भी कहा था. तब किसे पता था कि यह सतीश कौशिक का आखिरी गुडबाय और आखिरी होली होगी. अब सतीश कौशिक की वो सारे आखिरी पल, वो सारे किस्से फैन्स को रुला रहे हैं.

ऐसी ही खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुक, ट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here