Home SPORTS CRICKET बाबर आजम के तूफ़ान में उड़ी अफरीदी की टीम, Saim Ayub ने 11 गेंद पर कूटी फिफ्टी, पॉइंट टेबल में बड़ा उलटफेर

बाबर आजम के तूफ़ान में उड़ी अफरीदी की टीम, Saim Ayub ने 11 गेंद पर कूटी फिफ्टी, पॉइंट टेबल में बड़ा उलटफेर

0
बाबर आजम के तूफ़ान में उड़ी अफरीदी की टीम, Saim Ayub ने 11 गेंद पर कूटी फिफ्टी, पॉइंट टेबल में बड़ा उलटफेर

Pakistan Super League, 2023: रावलपिंडी (Pindi Club Ground, Rawalpindi) में पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League, 2023) में मंगलवार को दो मुकाबले खेले गए।

पहले मैच (Peshawar Zalmi vs Lahore Qalandars) में पेशावर ज़ाल्मी ने लाहौर कलंदर्स को हरा दिया। वहीं दूसरे मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को मात देकर जीत दर्ज की।

Peshawar Zalmi vs Lahore Qalandars, 23rd Match

लीग के 23वें मैच (Peshawar Zalmi vs Lahore Qalandars, 23rd Match) में पेशावर जाल्मी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पेशावर के सलामी बल्लेबाज सैम अयूब और बाबर आज़म ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की।

सलामी बल्लेबाज अयूब 36 गेंद में 8 चौके और तीन छक्के जड़ते हुए 68 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद हारिस 9 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। बाबर आज़म ने 41 गेंद में चार चौके और दो छक्के जड़ते हुए 50 रन का स्कोर खड़ा किया।

Imageकैडमोर के 36 रनों की बदौलत पेशावरकी टीम 19.3 ओवर में 207 के स्कोर पर आउट हो गई। लाहौर के लिए शाहीन अफरीदी ने सबसे अधिक 4 विकेट झटके। उनके अलावा हारिस रऊफ ने भी 2 विकेट हासिल किये।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए लाहौर की टीम 172 के कुल स्कोर पर आउट हो गई।

Imageलाहौर की तरफ से Peshawar Zalmi vs Lahore Qalandars, 23rd Match में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हुसैन तलत रहे। हुसैन तलत ने 37 गेंद में 63 रन बनाए। शाहीन अफरीदी के बल्ले से भी 36 गेंद में 5 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 52 रन आए।

सिकंदर रजा ने महज सात गेदों पर दो छक्के उड़ाते हुए 20 रन बनाए। अन्य सभी खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुए और पेशावर ने मैच (Peshawar Zalmi vs Lahore Qalandars, 23rd Match) जीत लिया। पेशावर के लिए अरसद इकबाल और वहाब रियाज ने 3-3 विकेट अपने नाम किये|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here