Home SPORTS CRICKET WWWW..अफरीदी ने शादाब की टीम के जबड़े से छीनी जीत, मिलर ने की छक्कों की बारिश, बेकार मुनरो की तूफानी पारी

WWWW..अफरीदी ने शादाब की टीम के जबड़े से छीनी जीत, मिलर ने की छक्कों की बारिश, बेकार मुनरो की तूफानी पारी

0
WWWW..अफरीदी ने शादाब की टीम के जबड़े से छीनी जीत, मिलर ने की छक्कों की बारिश, बेकार मुनरो की तूफानी पारी

Pakistan Super League, 2023: पाकिस्तान सुपर लीग में Feb 19 को मुल्तान (Multan Cricket Stadium, Multan) में डबल हेडर में दो मैच खेले गए। लीग के सातवें मैच (Multan Sultans vs Islamabad United, 7th Match) में मुल्तान सुल्तांस ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को पराजित कर दिया। इसके बाद दूसरे मुकाबले में कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स की टीम को हरा दिया।

Multan Sultans vs Islamabad United, 7th Match

मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। टीम के सलामी बल्लेबाज शान मसूद 3 रन बनाकर आउट हो गए| हालाँकि दूसरे ओपनर मोहम्मद रिज़वान की फॉर्म बरकरार रही।

मोहम्मद रिजवान 38 गेंदों का सामना कर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाने में सफल रहे। उनके अलावा राइली रूसो और डेविड मिलर के बल्ले से भी तूफानी पारी निकली। रूसो ने दो चौके और इतने ही छक्के जड़ते जुए 36 रनों की पारी खेली।

डेविड मिलर ने खेली धुआंधार पारी

आखिर में मिलर ने धुआंधार अंदाज में खेलते हुए 25 गेंदों में 52 रनों की तूफानी पारी खेल डाली। मिलर ने अपनी पारी में तीन चौके और चार गगनचुंबी छक्के जड़े| पोलार्ड 21 गेंद में चार चौके और एक छक्का जड़ते हुए 32 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह मुल्तान ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 190 रन का स्कोर खड़ा किया।

रासी वैन डर डुसेन की तूफानी पारी बेकार

इस्लामाबाद के लिए चार गेंदबाजों को 1-1 विकेट मिला। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए इस्लामाबाद यूनाइटेड की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही। सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग 5 रन बनाकर आउट हो गए। हसन नवाज ने 21 रन बनाए। अन्य बल्लेबाज एक के बाद एक आउट होते चले गए। हालांकि रासी वैन डर डुसेन ने 49 रन बनाए।

Abbas Afridi (अब्बास अफरीदी) की घातक गेंदबाजी

आखिर में मुनरो ने भी 31 रन बनाए। अठारहवें ओवर में इस्लामाबाद 138 रनों के स्कोर पर आउट हो गई। मुल्तान के लिए Abbas Afridi (अब्बास अफरीदी) ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किये। इशानुल्लाह, मोहम्मद इलियास और उसामा मीर ने 2-2 विकेट हासिल किये। Abbas Afridi (अब्बास अफरीदी) मैन ऑफ़ द मैच बने|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here