Home SPORTS CRICKET ILT20: पोलार्ड ने दुबई में की छक्कों की बारिश, वसीम-पूरण ने मचाया धमाल, क्वालीफायर में हारी मुंबई, जॉर्डन का धमाल

ILT20: पोलार्ड ने दुबई में की छक्कों की बारिश, वसीम-पूरण ने मचाया धमाल, क्वालीफायर में हारी मुंबई, जॉर्डन का धमाल

0
ILT20: पोलार्ड ने दुबई में की छक्कों की बारिश, वसीम-पूरण ने मचाया धमाल, क्वालीफायर में हारी मुंबई, जॉर्डन का धमाल

International League T20, 2023: यूएई में खेले जा रहे इंटरनेशनल लीग टी20 टूर्नामेंट के दूसरे क्वालीफायर मैच में गल्फ जायंट्स ने एमआई एमिरेट्स को 4 विकेट से हराया| इसके साथ ही Gulf Giants vs MI Emirates, Qualifier 2 में जीत दर्ज कर गल्फ ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

पहले खेलकर एमिरेट्स ने 5 विकेट पर निर्धारित 20 ओवर में 167 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए गल्फ जायंट्स ने 6 विकेट पर 168 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। आपको बता दें डेजर्ट वाइपर्स की टीम पहले से ही फाइनल में है। जल्फ़ जायंट्स और वाइपर्स के बीच खिताब के लिए फाइनल मुकाबला खेला जायेगा।

Gulf Giants vs MI Emirates, Qualifier 2 का हाल-

दूसरे क्वालीफायर (Gulf Giants vs MI Emirates, Qualifier 2) में जल्फ़ जायंट्स ने टॉस जीतकर एमिरेट्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। आमंत्रण पर पहले खेलने उतरी एमिरेट्स के ओपनर आंद्रे फ्लेचर 4 रन बनाकर आउट हो गये। उनके बाद मुहम्मद वसीम ने 31 और टकर ने 21 रन बनाए।

निकोलस पूरन तीन छक्कों की मदद से 29 रन बनाकर आउट हो गए। इस बीच कप्तान पोलार्ड ने मोर्चा संभालते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 35 गेंदों में नाबाद तीन चौके और चार आकर्षक और दर्शनीय छक्कों की मदद 57 रन बनाकर टीम को 167 रनों तक पहुंचाया। जल्फ़ जायंट्स के लिए डेविड विएसे और क्रिस जॉर्डन ने 2-2 विकेट हासिल किये।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी जायंट्स के लिए क्रिस लिन और जेम्स विंस ने पहले विकेट के लिए 64 रन जोड़े। लिन 24 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनके बाद ग्रैंडहोम 10 रन बनाकर आउट हुए। एक छोर से टिके विंस ने तूफानी फिफ्टी जड़ी और आखिर तक टिके रहे। दूसरे छोर से विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा|

सलामी बल्लेबाज और कप्तान विंस ने नाबाद 83 रन बनाए और जल्फ़ जायंट्स ने विकेट पर 168 रन बनाते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया। आखिर में वीजे और ब्रैथवेट ने धमाकेदार पारियां खेली| ब्रैथवेट ने छक्के और चौके की मदद से नाबाद 13 रन बनाये| एमिरेट्स के लिए फजलहक फारुखी और राशिद खान को 2-2 विकेट मिले। डेजर्ट वाइपर्स और जल्फ़ जायंट्स के बीच International League T20, 2023 का फाइनल 12 फरवरी को खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here