Home SPORTS CRICKET Shaheen Afridi Wedding: दुल्हनिया लेने कराची पहुंचे शाहीन अफरीदी, कल होगा निकाह

Shaheen Afridi Wedding: दुल्हनिया लेने कराची पहुंचे शाहीन अफरीदी, कल होगा निकाह

0
Shaheen Afridi Wedding: दुल्हनिया लेने कराची पहुंचे शाहीन अफरीदी, कल होगा निकाह

Shaheen Afridi Wedding: पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी जल्द ही शादी करने वाले हैं. शाहीन अफरीदी की 3 फरवरी को शादी होने वाली है. निकाह के लिए शाहीन अपने पूरे परिवार के साथ कराची पहुंच गए हैं. शाहीन की शादी अंशा (Ansha Afridi) के साथ होने वाली है, जो पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी (Shahid Afridi Daughter) हैं.

कल होगा Shaheen Afridi का निकाह

शाहीन अफरीदी अपने परिवार के साथ कराची पहुंच गए हैं, यहीं पर उनका निकाह होगा. शादी की तैयारियां पूरी हो गई हैं. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार शाहीन अपने परिवार के साथ करांची पहुंच गए हैं. आपको बता दें कि शाहीन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ 2 साल पहले ही सगाई की थी. शादी में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, रिजवान समेत पाकिस्‍तान टीम की कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्‍मीद है.

क्रिकेट जगत में इसस समय शादियों का सीजन चल रहा है. कुछ समय रहले पाकिस्तान के शादाब खान, शान मसूद और हारिफ रउफ ने निकाह किया था. हाल ही में भारत के उपकप्तान केएल राहुल ने बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ शादी की और उसेक बाद भारत के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपनी बचपन की दोस्त और मंगेतर संग सात फेरे लिये. अब शार्दुल ठाकुर भी जल्द शादी करने वाले हैं.

शाहीन अफरीदी की दुल्‍हन बनने वाली अंशा को क्रिकेट से काफी लगाव है और हो भी क्यों न आखिर वह पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (shahid afridi daughter) की बेटी जो हैं. वह अक्‍सर अपने पिता के साथ स्‍टेडियम में मैच देखते हुए नजर आईं हैं. शाहीन ने 2018 में वनडे क्रिकेट से इंटरनेशनल डेब्यू किया था. उसी साल दिसंबर में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी डेब्यू किया था. शाहीन अपनी स्‍पीड और स्विंग के दम पर कम वक्‍त में ही पाकिस्‍तानी पेस अटैक के अगुआ बन गए. शाहीन पिछले कुछ समय से चोट के कारण गेम से अंदर-बाहर होते रहे हैं. वह 13 फरवरी से शुरू हो रही पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) से खेल में वापसी कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here