Home SPORTS CRICKET जानिए कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक है Rashid Khan, दुनिया की सबसे महंगी कारें है पास

जानिए कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक है Rashid Khan, दुनिया की सबसे महंगी कारें है पास

0
जानिए कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक है Rashid Khan, दुनिया की सबसे महंगी कारें है पास

All About Rashid Khan: अफगानिस्तान के राशिद खान का करियर काफी शानदार रहा है. अफगानिस्तान के युवा गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) का अपना बचपन काफी ज्यादा परेशनी में गुजरा है. हालांकि आज के इस दौर में वो करोड़ो की जायदाद के मालिक है. अफगानिस्तान के राशिद खान अपनी जिंदगी के मार्गदर्शक पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को मानते है.

Rashid Khan Net Worth, Lifestyles: All About The Youngest Cricket Captain - StarBiz.com

आपको बता दे कि रशिद खान को काफी समय पहले टी 20 में अफगानिस्तान के कप्तान भी नियुक्त किया गया था. हालांकि वो अब द हंड्रेड टूर्नामेंट का हिस्सा रहे

Rashid Khan Net Worth, Lifestyles: All About The Youngest Cricket Captain Rashid Khan

अगर राशिद खान (Rashid Khan) की कुल सम्पत्ति के बारे में बात की जाए तो उनकी कुल सम्पत्ति करोड़ी रुपए तक पहुँच गयी हो. Times new के मुताबिक राशिद खान की लीग से ही 30 करोड़ रुपए कमाते है.

Maratha Arabians på Twitter: "Our star boy @rashidkhan_19 with  @charmeedhakaan & @parvezkhan35 behind the scenes of our official  anthem video shoot! Coming soon.. Meanwhile make sure to play the @wimlgame  to win

वही आईपीएल में राशिद खान (Rashid Khan)अपनी शानदार गेंदबाजी के बूते पर्पल केप भी जीत चुके है. आईपीएल 2021 में राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ़ से खेल रहे है. उन्हें आईपीएल खेलने का मौका साल 2017 में मिला था और उन्हें सनराइजर्स ने उस समय 4 करोड़ रुपए की कीमत देकर खरीदा था.

अफगानिस्तान के राशिद खान आईपीएल के अलावा भी कई विदेशी टीम में भी खेल चुके है. अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने साल 2015 में अंतरास्ट्रीय टीम में पहला कदम रखा था. राशिद खान ने अपन पहला मैच 18 अक्टूबर 2015 को जिम्बाब्वे की टीम के खिलाफ किया था. पहला टी 20 मैच 1 अक्टूबर 2016 को राशिद खान ने बांग्लादेश के खिलाफ खेल था.

Rashid Khan Net Worth 2021 Salary and Endorsements - Sportskeeda

फरवरी 2018 में उन्होंने टी20 में बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत आईसीसी प्लेयर में पहला स्थान हासिल किया था| अफगानिस्तान के राशिद खान बेहद ही गरीब परिवार में जन्मे है और काफी संघर्ष करना पड़ा.

इनका जन्म अफगानिस्तान में 20 सितंबर 1998 को हुआ है. अफगानिस्तान के युवा स्पिनर का पूरा नाम राशिद खान अरमान है. इनके पास Land Rover Vogue कार है.

Rashid Khan ने रचा इतिहास, 24 साल की उम्र में बना दिया कमाल का वर्ल्ड रिकॉर्ड, पीछे रह गए धुरंधर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here