Home SPORTS CRICKET कंगारू हिटर पर मेहरबान हुई नीता अंबानी की टीम, डेब्यू सीजन में ही बहा दिए 17.50 करोड़

कंगारू हिटर पर मेहरबान हुई नीता अंबानी की टीम, डेब्यू सीजन में ही बहा दिए 17.50 करोड़

0
कंगारू हिटर पर मेहरबान हुई नीता अंबानी की टीम, डेब्यू सीजन में ही बहा दिए 17.50 करोड़

शुक्रवार (23 दिसम्बर) को आईपीएल 2023 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में खिलाड़ियों पर बंपर बोली लगी. इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने वाले सैम कुरैन ने इतिहास रच दिया. वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. उन्हे पंजाब किंग्स 18.50 करोड़ रुपये की बड़ी धनराशि में खरीदा. वहीं मुम्बई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलरांउडर कैमरून ग्रीन पर बड़ा दांव खेलते हुए 17.50 करोड़ रूपये खर्च कर दिये.

कैमरून का बेस प्राइस 2 करोड़ था, लेकिन मुंबई इंडियंस ने उन्हें 17.50 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया. शुरूआत में कैमरून को खरीदने के लिए आरसीबी ने दिलचस्पी दिखाई, लेकिन 6.75 करोड़ी की बोली लगाने के बाद वह पीछे हट गए. मुंबई उन्हें सस्ते में खरीदता हुआ देख रही थी कि तभी दिल्ली कैपिटल्स भी बीच में कूद गई. दोनों के बीच कैमरून को खरीदने में होड़ दिखी, लेकिन अंत में मुंबई ने मोटी रकम अदा करते हुए इस ऑलराउंडर को अपने साथ शामिल कर लिया.

कैमरून का जन्म 3 जून 1999 को हुआ था. वह एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर है, जो एक ऑलराउंडर के रूप में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया और पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेलते हैं. कैमरून ने दिसंबर 2022 में वनडे के रूप में भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. पहली डेब्यू सीरीज में भारत के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी भी की थी जिसमें उन्होंने 30 से अधिक औसत के साथ रन बनाए थे. वहीं इसी साल नवंबर में उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ टी20आई में डेब्यू करने का मौका मिला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here