Home ENTERTAINMENT छोटे-छोटे कपड़े पहनकर कतर वर्ल्डकप देखने पहुंची सुपर हॉट मॉडल, देखते ही फैंस टूट पड़े

छोटे-छोटे कपड़े पहनकर कतर वर्ल्डकप देखने पहुंची सुपर हॉट मॉडल, देखते ही फैंस टूट पड़े

0
छोटे-छोटे कपड़े पहनकर कतर वर्ल्डकप देखने पहुंची सुपर हॉट मॉडल, देखते ही फैंस टूट पड़े

क्रोएशिया की टीम फीफा वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. उनके खिलाड़ी मैदान पर कमाल कर रहे हैं. वहीं मैदान के बाहर वहां कि मॉडल इवाना नॉल की जलवा है. 30 साल की इवाना टूर्नामेंट के शुरू होने के समय से ही चर्चा में हैं. उन्हें वर्ल्ड कप के हॉटेस्ट फैन का टैग मिल गया है. वह अपने देश के हर मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहती हैं.

क्वार्टर फाइनल मुकाबले के बाद इवाना नॉल ने अपने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें फैंस उनके साथ फोटो लेने के लिए भीड़ लगाए हुए हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा- दोहा में मेरा सामान्य दिख कुछ ऐसा होता है.

क्वार्टर फाइनल के दौरान सेक्योरिटी गार्ड ने उन्हें स्टेडियम में रोका. सुरक्षा गार्ड ने उसे एजुकेशन सिटी स्टेडियम में कोई फोटो लेने से मना करते हुए अपनी सीट पर जाने को कहा. इसके बाद गार्ड्स के साथ बात करते हुए उनकी फोटो वायरल हुई थी.

इवाना नॉल ने कुछ दिनों पहले कहा था कि किसी ने भी उनसे कपड़ों को लेकर सवाल नहीं किए. उन्होंने कहा, ‘हर कोई मेरे साथ फोटो चाहता है, लोकल लोग भी. केवल ट्विटर पर एक कतरी की नकारात्मक प्रतिक्रिया थी. लेकिन वह शायद सिर्फ अटेंशन चाहता था.’

कतर में फीफा वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद से इंस्टाग्राम पर इवाना नॉल के फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं. अभी उनके 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं. वह लगातार अपने फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले उनके एक मिलियन फॉलोअर्स भी नहीं थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here