Home SPORTS CRICKET सीरीज़ गवांकर भी मालामाल हुई टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर हुई जमकर धनवर्षा, बांग्लादेश को हुई मोटी कमाई

सीरीज़ गवांकर भी मालामाल हुई टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर हुई जमकर धनवर्षा, बांग्लादेश को हुई मोटी कमाई

0
सीरीज़ गवांकर भी मालामाल हुई टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर हुई जमकर धनवर्षा, बांग्लादेश को हुई मोटी कमाई

बांग्लादेश ने 3 मैचों की वनडे सीरीज़ में भारत 2-1 से हराकर सीरीज़ अपने नाम कर ली. चटगांव में खेले गए तीसरे मैच में टीम इंडिया ने 227 रनों से जीत दर्ज की. भारतीय टीम की जीत में ईशान किशन की भूमिका महत्वपूर्ण रही, जिन्होंने दोहरा शतक लगाया. तो वहीं विराट कोहली की शतकीय पारी भी टीम इंडिया के लिए काफी फायदेमंद साबित हुई.

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश के सामने 409 रन का स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में मेजबान टीम 178 रन पर ढेर हो गई. इस मुकाबले में जीत के बावजूद टीम इंडिया जीत सकी. भले ही टीम इंडिया बांग्लादेश से सीरीज हार गई. लेकिन फिर भी भारतीय टीम मालामाल हुई और भारतीय खिलाड़ियों पर भी जमकर पैसा बरसा. वहीं बांग्लादेश ने भी जमकर कमाई की.

Image

तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भारत की तरफ से ईशान किशन ने शानदार दोहरा शतक लगाया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. इसी वजह से उन्हें इनाम के रूप में मोटी धनराशि मिली. तो वहीं बांग्लादेश मेहंदी हसन प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने गए, जिन्हें इनामी तौर पर काफी अच्छी रकम मिली.

भारत और बांग्लादेश के बीच हुई सीरीज से दोनों देशों के क्रिकेट बोर्डों को काफी फायदा हुआ. इस सीरीज को काफी दर्शकों ने देखा और इसी वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की इस सीरीज से काफी मोटी कमाई हुई, तो वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड को भी इससे काफी फायदा हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here