Home SPORTS CRICKET ICC वनडे रैंकिंग में सैमसन-श्रेयस अय्यर का जलवा, सिराज को भी हुआ फायदा, कुलदीप की टॉप 25 में एंट्री

ICC वनडे रैंकिंग में सैमसन-श्रेयस अय्यर का जलवा, सिराज को भी हुआ फायदा, कुलदीप की टॉप 25 में एंट्री

0
ICC वनडे रैंकिंग में सैमसन-श्रेयस अय्यर का जलवा, सिराज को भी हुआ फायदा, कुलदीप की टॉप 25 में एंट्री

हाल ही में टीम इंडिया ने धवन की कप्तानी में अफ्रीका को वनडे सीरीज में 2-1 से शिकस्त दी. वनडे अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में भारत के साउथ अफ्रीका को 2-1 से हराने के बावजूद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को रैंकिंग में छह स्थान का नुकसान हुआ है.

South Africa, ICC Men's Cricket World Cup Super League Standings, Super league Standings, India's position on super league standings, South Africa's position on super league standingsसीरीज में बल्ले से फ्लॉप रहे धवन 17वें स्थान पर आ गये हैं. वहीं वनडे सीरीज (India vs South Africa) से बाहर रहे कोहली और रोहित को भी एक स्थान का नुकसान उठाना पड़ा हैं. नवीन रैंकिंग में कोहली सातवें जबकि रोहित आठवें स्थान पर हैं. ICC की नवीन वनडे रैंकिंग में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बल्लेबाजी रैंकिंग में लंबी छलांग लगाई है

IND Vs SA: Shreyas Iyer Made Big Statement About His Batting After Scoring  A Century Know What He Said | IND Vs SA: शतक ठोकने के बाद श्रेयस अय्यर ने  अपनी बल्लेबाजीतीसरे वनडे में चार विकेट चटकाने वाले बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव सात स्थान के फायदे से टॉप 25 में आ गए हैं. सीरीज में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज रहे सिराज को भी वनडे रैंकिंग में जलवा दिखाया.

सिराज ने 6 स्थान की छलांग लगाते हुए 36वां स्थान हासिल कर लिया है. श्रृंखला में सिराज ने 5 विकेट हासिल किये. जसप्रीत बुमराह 10वें स्थान के साथ भारत के टॉप गेंदबाज बने हुए हैं.

Mohammed Siraj Replace Jasprit Bumrah In Indian Squad For Remaining IND Vs  SA T20 | IND Vs SA: भारत ने मोहम्मद सिराज को टीम इंडिया में किया शामिल, चोट  की वजह सेटीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल 20वें स्थान पर हैं. वहीं सूर्यकुमार यादव नवीनतम टी20 अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग (T20 Rankings) में बल्लेबाजों में रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बरकरार हैं. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) SKY से रैंकिंग में आगे हैं.

IND vs SA: हैट्रिक लेने से चूकने पर कुलदीप यादव हैं निराश, खुद बताया कहां  हुई गलतीटी 20 रैंकिंग में राहुल और विराट कोहली (Virat Kohli) क्रमश: 13वें और 14वें पायदान पर हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा 16वें स्थान पर कायम पर हैं. न्यूजीलैंड में मौजूदा टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज डेवोन कॉनवे टॉप पांच बल्लेबाजों में शामिल हो गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here