Home SPORTS CRICKET धोनी लेंगे IPL से संन्यास? दिल थाम कर रखिए रविवार को होने वाला है बड़ा ऐलान, जानिए पूरी खबर

धोनी लेंगे IPL से संन्यास? दिल थाम कर रखिए रविवार को होने वाला है बड़ा ऐलान, जानिए पूरी खबर

0
धोनी लेंगे IPL से संन्यास? दिल थाम कर रखिए रविवार को होने वाला है बड़ा ऐलान, जानिए पूरी खबर

आज ही के दिन (24 सितंबर) को भारतीय टीम ने 15 साल पहले धोनी की कप्तानी में टी20 विश्वकप अपने नाम किया था. धोनी ने 2019 के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. धोनी पिछले तीन सालों से सिर्फ आईपीएल में ही नजर आ रहे हैं. अब धोनी को लेकर हलचल है. माना जा रहा है कि वह आईपीएल से संन्यास को घोषणा कर सकते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे धोनी ने सोशल मीडिया पर खुद बताया कि वह कल (रविवार) दोपहर दो बजे फेसबुक लाइव पर एक मज़ेदार खबर देने वाले हैं.

धोनी ने किसी खास ऐलान का जिक्र करते हुए बताया कि रविवार 25 सितंबर को वह फेसबुक पर लाइव रहेंगे. धोनी ने लिखा, मैं आप सभी को रविवार 25 सितंबर को दोपहर दो बजे एक मजेदार खबर सुनाउंगा. आप सभी को वहां (लाइव सेशन) में देखने की उम्मीद है.

धोनी के फैंस के लिए एक तरफ उनका ये पोस्ट खुश करने के लिए काफी था, तो वहीं कुछ फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि धोनी आखिर क्या ऐलान करने वाले हैं. अब धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तो दो साल पहले ही रिटायर हो चुके हैं, तो फिर अब क्या ऐसा ऐलान है, जो बेहद खास है. यही सवाल फैंस की जुबान पर है. यहीं से आशंका उबर रही है कि कहीं धोनी IPL से संन्यास का तो ऐलान नहीं करने वाले?

अब ये होगा या नहीं, इसका पता तो रविवार 2 बजे ही चलेगा. हालांकि, इतना तय है कि धोनी IPL से संन्यास चेन्नई से ही लेंगे, जैसा कि उन्होंने पिछली बार वादा किया था. वैसे भी अगले साल से IPL तीन सीजन के बाद अपने पुराने फॉर्मेट में लौटने वाला है, जिसमें फिर से सभी टीमें होम और अवे मैच खेलेंगी. यानी एक बार फिर चेन्नई समेत सभी टीमों को अपने-अपने घरेलू फैंस के बीच फिर से खेलने का मौका मिलेगा. ऐसे में अटकलों को और भी ज्यादा बल मिलता है कि धोनी इस IPL के बाद संन्यास ले लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here