Home SPORTS CRICKET VIDEO:पुजारा के बल्ले ने फिर उगली आग, 75 गेंद पर ठोका तीसरा शतक, 132 रन जड़ तोड़ा बाबर-कोहली का रिकॉर्ड

VIDEO:पुजारा के बल्ले ने फिर उगली आग, 75 गेंद पर ठोका तीसरा शतक, 132 रन जड़ तोड़ा बाबर-कोहली का रिकॉर्ड

0
VIDEO:पुजारा के बल्ले ने फिर उगली आग, 75 गेंद पर ठोका तीसरा शतक, 132 रन जड़ तोड़ा बाबर-कोहली का रिकॉर्ड

टीम इंडिया के बल्लेबाज पुजारा इस समय इंग्लैंड के रॉयल लंदन कप (Royal London One Day Cup 2022) में खेल रहे हैं. टूर्नामेंट में पुजारा ने सरे के लिए खेलते हुए मिडिलसेक्स के खिलाफ सीजन का तीसरा शतक जमाया है. भारतीय बल्लेबाज पुजारा ने शतक 75 गेंदों पर जड़ दिया.

Imageवहीं रॉयल लंदन वनडे कप में (Royal London One Day Cup 2022) लिस्ट-ए टूर्नामेंट में ससेक्स की कप्तानी कर रहे हैं. चेतेश्वर पुजारा आखिरी 5 मैच में तीन में शतक लगा चुके हैं. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने मंगलवार को मिडिलसेक्स के खिलाफ 75 गेंद पर शतक जड़ा.

Imageचेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपनी शतकीय पारी में 14 चौके और 2 छक्के लगाए. मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) 90 गेंद पर 132 रन बनाकर आउट हुए. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) टूर्नामेंट में अब तक 8 मैच में 614 रन बना चुके हैं.

Imageवहीं पुजारा ने इस सीजन में 71 बाउंड्री लगाने का कारनामा किया हैं. इसमें 60 चौके और 11 छक्के शामिल हैं. पुजारा का इस दौरान स्ट्राइक रेट 117 का है. इस दौरान उन्होंने लिस्ट-ए करियर की सबसे बड़ी 174 रन की पारी खेली. मैच के दौरान 34 साल के चेतेश्वर पुजारा ने 39वें ओवर की अंतिम 4 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के लगाए.

पारी के दौरान पुजारा के बल्ले से 20 चौके और दो छक्के निकले. इससे पहले उन्होंने 14 अगस्त को सरे के खिलाफ 174 रनों की पारी खेली थी. वहीं पुजारा ने 12 अगस्त को वॉरविकशर के खिलाफ 107 रन बनाए थे. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) लिस्ट में सर्वाधिक औसत के मामले में कोहली और बाबर को पीछे छोड़ दिया है.

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) टूर्नामेंट में 600 रन का आंकड़ा छूने वाले सिर्फ दूसरे बल्लेबाज हैं. इससे पहले मिडिलसेक्स के स्टीफन ने इस आंकड़े को पार किया. स्टीफन अब तक 4 शतक के साथ 645 रन बना चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here