एशिया कप में भारत के लिए खतरे की घंटी, रोजाना 150 छक्के लगा रहा ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, VIDEO

0
354

इस साप्ताह के आखिर में यूएई में खेले जाने वाले एशियाकप का आगाज़ होने जा रहा है. जिसका इंतजार क्रिकेट फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इसकी वजह 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला महामुकाबला है. दोनो टीमों पिछले साल खेले गए टी20 विश्वकप के बाद आमने सामने होगी. इस बीच पाकिस्तान के आक्रामक बल्लेबाज आसिफ अली ने एशिया कप से पहले बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि वे रोजाना प्रैक्टिस के दौरान 100 से 150 छक्के लगा रहे हैं.

T20 World Cup 2021: I Have Practiced A Lot In The Nets For The Finisher  Role - Asif Ali

आसिफ अली ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से बात करते हुए कहा, मैं कोशिश करता हैं कि रोजाना प्रैक्टिस में 100 से 150 छक्के लगा सकूं, ताकि मैच में 4 से 5 छक्के मार सकूं. उन्होंने कहा कि मैं जिस पोजिशन पर बल्लेबाजी करता हूं, वहां हर ओवर में आपको 10 से 12 रन बनाने होते हैं. ऐसे में आपके ऊपर दबाव होता है. ऐसे में उसकी परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए मैं अपनी तैयारी को पुख्ता कर रहा हूं.

आसिफ अली ने कहा कि जब आप इस तरह का काम करते हैं, तो आपको मैच में आसानी होती है. मैं किसी विशेष शॉट को दिमाग में रखकर बल्लेबाजी करने के लिए नहीं उतरता हूं. मुझे जहां गेंद मिलेगी, वहां शॉट खेलूंगा. यह बात हमेशा दिमाग में रहती है. उन्होंने कहा कि हम हर परिस्थिति के लिए तैयार हैं. मालूम हो कि टीम इंडिया ने सबसे अधिक 7 बार एशिया कप का खिताब जीता है. दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम सिर्फ 2 ही बार टाइटल जीत सकी है. मालूम हो कि आसिफ मध्यक्रम में खेलते हैं. ऐसे में उन्हें आते ही बड़ा शॉट खेलना होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here