Home SPORTS CRICKET VIDEO:राशिद खान की घातक गेंदों के सामने टेके घुटने, मुनरो ने 37 गेंद पर मचाई तबाही, मॉर्गन की तूफानी पारी बेकार

VIDEO:राशिद खान की घातक गेंदों के सामने टेके घुटने, मुनरो ने 37 गेंद पर मचाई तबाही, मॉर्गन की तूफानी पारी बेकार

0
VIDEO:राशिद खान की घातक गेंदों के सामने टेके घुटने, मुनरो ने 37 गेंद पर मचाई तबाही, मॉर्गन की तूफानी पारी बेकार

इंग्लैंड में खेली जा रही डी हंड्रेड सीरीज का 20वां मैच ट्रेंट रॉकेट्स और लंदन स्प्रिट के बीच खेला गया. मैच में ट्रेंट रॉकेट्स ने लंदन स्प्रिट की टीम को 6 विकेट से शिकस्त दी. ट्रेंट रॉकेट्स की जीत के हीरो राशिद खान और कॉलिन मुनरो बने. राशिद खान ने कातिलाना गेंदबाजी की तो मुनरो ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की.

Imageद हण्ड्रेड के इस दूसरे सीजन में राशिद खान का पहला मैच रहा. पहले ही मैच में राशिद खान अपनी गेंदबाजी से छा गये. मुकाबले में राशिद खान ने ट्रेंट रॉकेट्स की ओर से लंदन स्प्रिट के खिलाफ सिर्फ 20 गेंदें फेंकी. राशिद खान ने इया दौरान 20 गेंदों में से गेंदें डॉट फेंकी.

Imageराशिद खान ने मुकाबले में 25 रन दिए और 3 विकेट हासिल किये. इस दौरान एक काइरन पोलार्ड का बड़ा विकेट भी शामिल रहा. पोलार्ड के अलावा राशिद ने डैन लॉरेंस और जॉर्डन थॉम्प्सन को पवेलियन की राह दिखाई. राशिद खान ने घातक गेंदबाजी करते हुए तीनों विकेट बोल्ड कर के हासिल किये.

Imageअफगानी गेंदबाज राशिद खान ने अपने विकेट के सिलसिले की शुरुआत इस मैच में डैन लॉरेंस के विकेट से की. इसके बाद राशिद खान ने काइरन पोलार्ड का विकेट लिया. राशिद ने तीसरा विकेट जॉर्डन थॉम्पसन को आउट कर के हासिल किया.

https://twitter.com/SumitRa00501056/status/1561064411913400320

आपको बता दें आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के आखिरी दो मैचों में भी उन्होंने 3 विकेट चटकाए थे. London Spirit की तरफ से मॉर्गन ने 16 गेंद पर दो चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 27 रन बनाये. London Spirit की टीम 93 गेंदों पर 122 रन पर सिमट गयी.

Imageजवाब में Trent Rockets की टीम मुनरो के 37 गेंदों पर 6 चौके और चार छक्के की सहायता से 67 रन की पारी के दम पर 78 गेंदों पर लक्ष्य हासिल कर लिया. मुनरो को उनकी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here