Home SPORTS CRICKET पुजारा ने बल्ले से फिर बरसाई आग, 48 घंटे में ठोका लगातार दूसरा शतक, पांड्या और उमेश ने भी उड़ाया गर्दा

पुजारा ने बल्ले से फिर बरसाई आग, 48 घंटे में ठोका लगातार दूसरा शतक, पांड्या और उमेश ने भी उड़ाया गर्दा

0
पुजारा ने बल्ले से फिर बरसाई आग, 48 घंटे में ठोका लगातार दूसरा शतक, पांड्या और उमेश ने भी उड़ाया गर्दा

भारत के टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने रविवार को यहां लिस्ट ए में करियर की सर्वश्रेष्ठ 174 रन की पारी खेलते हुए 48 घंटे के भीतर दूसरा शतक जड़ा, जिससे ससेक्स ने रॉयल लंदन कप वनडे चैंपियनशिप में सरे के खिलाफ छह विकेट पर 378 रन बनाए. शुक्रवार को पुजारा ने वारविकशर के खिलाफ 79 गेंद में 107 रन की पारी खेली थी लेकिन उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा.

cheteshwar pujara

रविवार को ससेक्स ने होव के छोटे काउंटी मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार ओवर में नौ रन तक ही दो विकेट गंवा दिए थे. टॉम क्लार्क (104 गेंद में 106 रन) और पुजारा ने इसके बाद तीसरे विकेट के लिए 205 रन जोड़कर पारी को संभाला. लिस्ट ए क्रिकेट में लगभग 55 के औसत से रन बनाने वाले पुजारा ने 50 ओवर के प्रारूप में अपना 13वां शतक पूरा किया और इस दौरान 131 गेंद की अपनी पारी में 20 चौके और पांच छक्के मारे.

Image

पुजारा 48वें ओवर में पवेलियन लौटे. उन्होंने तेज गेंदबाजों मैट डुन, कोनोर मैककेर और रेयान पटेल के अलावा स्पिनरों अमर विर्दी और यूसेफ माजिद पर भी छक्के मारे. लीसेस्टर के ग्रेस रोड ग्राउंड पर बाएं के स्पिनर क्रुणाल पांड्या वारविकशर के सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने एक अन्य लिस्ट ए मैच में लीसेस्टरशर के खिलाफ 69 रन देकर तीन विकेट चटकाए. लीसेस्टर ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 338 रन बनाए. पांड्या ने लुई किंबर (78), दक्षिण अफ्रीका के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी वियान मुल्डर (68) और आरोन लिली (33) को आउट किया.

Image

भारत के अनुभवी टेस्ट तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मिडिलसेक्स की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 58 रन देकर दो विकेट चटकाए. उन्होंने समरसेट के सलामी बल्लेबाजों एंड्रयू उमेद (10) और कप्तान जेम्स रयु (114) को पवेलियन भेजा. उमेश ने अब तक चार मैच में 13 विकेट चटकाए हैं. समरसेट ने 50 ओवर में छह विकेट पर 335 रन बनाए.

Watch: Cheteshwar Pujara smashes 22 off 45th over in Royal London One Day  Cup, hits rapid 107 off 79 balls - Sports News

केंट की ओर से खेल रहे भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को कोई विकेट नहीं मिला. नॉर्थम्पटनशर की टीम 210 रन पर सिमट गई. इस दौरान सैनी ने 43 रन खर्च किए लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here