Home SPORTS CRICKET 6 छक्के जड़ ठोका शतक, मोईन की टीम को 50 गेंद में दिलाई जीत, इंग्लैंड को मिला हिटमैन रोहित जैसा बल्लेबाज

6 छक्के जड़ ठोका शतक, मोईन की टीम को 50 गेंद में दिलाई जीत, इंग्लैंड को मिला हिटमैन रोहित जैसा बल्लेबाज

0
6 छक्के जड़ ठोका शतक, मोईन की टीम को 50 गेंद में दिलाई जीत, इंग्लैंड को मिला हिटमैन रोहित जैसा बल्लेबाज

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन 2022 (The Hundred Mens Competition 2022) के 8वें मुकाबले में बर्मिंघम फोनिक्स ने साउदर्न ब्रेव को 53 रन से शिकस्त दी. The Hundred Mens Competition 2022 के 8वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए बर्मिंघम फोनिक्स ने निर्धारित 100 गेंदों पर 4 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए.

Imageजवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए साउदर्न ब्रेव की टीम 85 गेंद पर 123 रन बनाकर आउट हो गयी. विल स्मीड को 101 रन की नाबाद शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. The Hundred Mens Competition 2022 के 8वें मैच में साउदर्न ब्रेव के कप्तान जेम्स विंस ने टॉस जीतकर पहले बर्मिन्घन की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया.

Imageसाउदर्न टीम का यह फैसला पूरी तरह से गलत साबित हुआ. The Hundred Mens Competition 2022 के 8वें मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी बर्मिंघम फोनिक्स के लिए विल स्मीड ने धुआंधार पारी खेलकर अकेले दम पर टीम को एक विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया.

Imageपहले खेलने उतरी बर्मिन्घन टीम को पहला झटका 31 रन के स्कोर पर लगा. टीम के सलामी बल्लेबाज बेंजामिन सिर्फ 17 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद कप्तान मोईन अली भी 12 गेंद पर 17 रन ही बनाकर चलते बने. धाकड़ बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने 20 गेंद पर 21 रनों की पारी खेली.

Imageहालांकि विल स्मीड एक छोर पर टिके रहे. विल स्मीड ने सिर्फ 50 गेंद पर 8 चौके और 6 छक्के की मदद से 101 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउदर्न ब्रेव की टीम की शुरुआत लचर रही. कठिन लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही.

Imageक्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस और जेम्स विंस जैसे अनुभवी बल्लेबाज बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहे. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन एलेक्स डेविस ने बनाए. एलेक्स डेविस ने 24 गेंद पर 33 रनों की पारी खेली. टिम डेविड भी फ्लॉप रहे और 11 रन ही बनाकर आउट हो गये.

इस तरह से पूरी टीम 85 गेंद पर सिर्फ 123 रन बनाकर ही सिमट गई. बर्मिंघम की तरफ से हेनरी ब्रूक्स ने 25 रन देकर 5 और केन रिचर्डसन ने 3 विकेट हासिल किये. विल स्मीड को 101 रन की नाबाद शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here