Home SPORTS CRICKET 5 भारतीय महिला क्रिकेटर्स का हुस्न है कयामत, स्टाइल व खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फेल!

5 भारतीय महिला क्रिकेटर्स का हुस्न है कयामत, स्टाइल व खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फेल!

0
5 भारतीय महिला क्रिकेटर्स का हुस्न है कयामत, स्टाइल व खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फेल!

भारतीय महिला टीम इस समय हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा ले रही है. जहां पहले मैच में उसे आस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया रविवार को अपना दूसरा मैच पाक के विरुद्ध खेलेगी.

भारतीय टीम में कई स्टार क्रिकेटर्स मौजूद हैं, इनमें से आज हम पांच ऐसी भारतीय महिला क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. खूबसूरती की वजह से इन क्रिकेटर्स की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. आइयें जाने-

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana)

Smriti Mandhana के इश्क में दीवाना हुआ सिंगर, गुदवाया टैटूटीम इंडिया की बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अपने लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जानी जाती हैं. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) नेशनल क्रश (national crush) के नाम से फेमस हैं. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) सोशल मीडिया (social media) पर अपनी तस्वीर पोस्ट करतीं रहती हैं. फैंस स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के द्वारा शेयर किए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं.

हरलीन देओल (Harleen Deol)

इंडियन क्रिकेट की ब्यूटी क्वीन भी हैं सुपरवुमन हरलीन देओल, खूबसूरती में  बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर | Jansattaटीम इंडिया की बल्लेबाज हरलीन देओल (Harleen Deol) की गिनती भारत की स्टार महिला खिलाड़ियों में होती है. हरलीन की आक्रमक बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. हरलीन देओल (Harleen Deol) का ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का है. टीम इंडिया की स्टार क्रिकेटर हरलीन देओल (Harleen Deol) खूबसूरती में किसी भी मॉडल से कम नहीं हैं.

राधा यादव (Radha Yadav)

पिता बेचते थे दूध, आज बेटी है टीम इंडिया की सुपरस्टार - success story  cricketer radha yadav father used to sell mill in mumbai now she is an  important member of teamभारतीय टीम की महिला क्रिकेटर राधा यादव का जन्म मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के अजोशी गांव में हुआ था. इसके बाद उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया. वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं.

हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur)

Harmanpreet Kaur Photos: हरमनप्रीत कौर Hot and Beautiful HD Instagram Photosभारतीय टीम की कप्तान और धाकड़ खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं हैं. हरमन (Harmanpreet Kaur)जब तक वह क्रीज पर बनी रहती है तब तक भारत के जीतने के चांस बढ़ जाते हैं. टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत (Harmanpreet Kaur) दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और वह बहुत ही स्टाइलिश हैं.

प्रिया पुनिया

बॉयफ्रेंड' के सवाल पर प्रिया पूनिया ने दिया मजेदार रिएक्शन, वायरल हो रही  हैं तस्वीरें - Indian womens cricketer priya punia instagram reaction to  one of the questions goes viral in hindiभारतीय टीम की क्रिकेटर प्रिया भी काफी सुंदर और स्टाइलिश हैं. प्रिया का ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का है. टीम इंडिया की स्टार क्रिकेटर प्रिया पुनिया खूबसूरती में किसी भी मॉडल से कम नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here