Home SPORTS CRICKET बेकार गई बाबर की पारी, जयसूर्या के ‘पंच’ से ढेर पाकिस्तान, 246 रनों से मिली शर्मनाक हार

बेकार गई बाबर की पारी, जयसूर्या के ‘पंच’ से ढेर पाकिस्तान, 246 रनों से मिली शर्मनाक हार

0
बेकार गई बाबर की पारी, जयसूर्या के ‘पंच’ से ढेर पाकिस्तान, 246 रनों से मिली शर्मनाक हार

स्पिनर प्रबध जयसूर्या और रमेश मेंडिस की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका ने 2 मैचों की सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 246 रन से हरा दिया. इसके साथ ही सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई. पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने रिकॉर्ड लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल किया था.

Image

जयसूर्या-मेंडिस के आगे ढेर पाक बल्लेबाज
मैच के पांचवे दिन 508 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 261 रन पर ढेर हे गई. जयसूर्या और मेंडिस की कातिलाना गेंदबाज के आगे पांचवे दिन पाक के 8 बल्लेबाज केवल 85 रन के अंदर ही ढेर हो गए. जयसूर्या ने 5 जबकि रमेश मेंडिस से 4 विकेट चटकाए.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया ऐलान, बाबर आजम को बनाया नया टेस्ट कप्तान - Babar  Azam has been appointed Pakistan Test Captain replacing Azhar Ali

बाबर ने बनाए सर्वाधिक रन
श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 378 रन बनाए थे. उसने अपनी दूसरी पारी 8 विकेट पर 360 रन बनाकर घोषित की. पाकिस्तान की पहली पारी 231 रन पर ढेर हो गई थी. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान के सामने रिकॉर्ड 508 रन का लक्ष्य था. दूसरी पारी में उसकी ओर से कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए जबकि इमाम उल हक 49 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here