भारत की हार पर भड़के सहवाग, फैंस ने राहुल द्रविड़ के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, इस धुरंधर की वापसी की मांग

0
402

मेजबान इंग्लैंड (England) ने भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में 378 रनों जैसा बड़ा स्कोर हासिल कर जीत दर्ज की. इसके साथ ही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी 2-2 से बराबर हो गई. मुकाबले में इंग्लैंड की टीम की तरफ से रूट और बेयरस्टो ने शतकीय पारियां खेली

मैच में भारतीय टीम की हार को लेकर वीरेंदर सहवाग ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है. सहवाग ने टीम इंडिया की गेंदबाजी की कड़ी आलोचना की. वहीं भारतीय फैन्स भी टीम पर भड़क गए. मैच में इंग्लैंड (England) ने भारत (India) को पांचवें टेस्ट के अंतिम दिन के पहले सेशन में 7 विकेट से हराते हुए सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त की.

Imageचौथी पारी में भारत से मिले 378 रनों के लक्ष्य को इंग्लैंड ने आसानी से हासिल कर लिया. पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने बेहतरीन नाबाद शतकीय पारियां खेली. पांचवें दिन के पहले सेशन में आते ही जॉनी बेयरस्टो और जो रूट ने कल की साझेदारी को आगे बढ़ाया.

इंग्लैंड के दोनों बल्लेबाजों ने खुलकर खलेते हुए तेजी से रन भी बनाए. दोनों ने भारतीय गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया. बेयरस्टो ने कुछ आकर्षक शॉट जड़े, तभी पीछे चल रहे रूट के बल्ले से भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. रूट अपना 28वां टेस्ट शतक पूरा करने में सफल रहे.

इसके अलावा दोनों के बीच 200 रनों की साझेदारी भी पूरी हो गई. दोनों बल्लेबाजों ने तेजी से बैटिंग की. बेयरस्टो इस मैच का लगातार दूसरा शतक जड़ने में सफल रहे. इंग्लैंड ने 3 विकेट पर 378 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

रूट 142 और बेयरस्टो 114 रन बनाकर नाबाद रहे. टीम इंडिया की तरफ से बुमराह ने दूसरी पारी में 2 विकेट हासिल किये. हार के बाद फैन्स राहुल की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं फैन्स फिर से रवि शास्त्री को टीम इंडिया का कोच दोबारा बनाने की वकालत कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here