Home SPORTS CRICKET 5 चौके 3 छक्के लगाकर भारतीय गेंदबाज ने उड़ाया गर्दा, दूसरा टी20 भारत ने 10 रन से जीता

5 चौके 3 छक्के लगाकर भारतीय गेंदबाज ने उड़ाया गर्दा, दूसरा टी20 भारत ने 10 रन से जीता

0
5 चौके 3 छक्के लगाकर भारतीय गेंदबाज ने उड़ाया गर्दा, दूसरा टी20 भारत ने 10 रन से जीता

भारत और इंग्लैंड के बीच 7 जुलाई से 3 मैचों की टी20 सीरीज़ शुरू होने जा रही है. उससे पहले टीम इंडिया अपनी तैयारी में जुटी हुई है. इस क्रम में दो वार्मअप मैच खेले गए. जिसमें पहला मैच टीम इंडिया ने डर्बीशायर के खिलाफ खेला. वहीं दूसरा मैच रविवार को नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने 10 रन से जीत हासिल की.

हर्षल पटेल का ऑलरांउडर प्रदर्शन
नॉर्थम्पटनशायर के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए. टीम के लिए सबसे ज्यादा 54 रन हर्षल पटेल ने बनाए. उन्होने 36 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 3 छक्के जड़े.

इसके अलावा कप्तान दिनेश कार्तिक ने 34 अय्यर ने 20 और ईशान किशन ने 17 रन का योगदान दिया. नॉर्थम्पटनशायर की तरफ से ब्रैडन ग्लोवर ने 3 विकेट लिए.

गेंदबाजों ने दिखाया दमखम
बल्लेबाजी में तूफानी पारी खेलने के बाद हर्षल पटेल ने गेंदबाजी में भी दम दिखाते हुए 2 सफलाए हासिल की. उन्होने 3.3 ओवर में 23 रन खर्च किए. इसके अलावा दो-दो विकेट चहल- आवेश खान और अर्शदीप ने लिए. एक विकेट प्रसिद्ध कृष्णा को मिला.

लक्ष्य का पीछा करते हुए नॉर्थम्पटनशायर की टीम 19.3 ओवर में 139 रन पर सिमट गई. टीम के लिए सैफ जेब ने सबसे ज्यादा 33 रन बनाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here