Home SPORTS CRICKET जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ऋषभ पंत, गर्लफ्रेंड ईशा का हुस्न है कयामत, 2-2 करोड़ की हैं कारें

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ऋषभ पंत, गर्लफ्रेंड ईशा का हुस्न है कयामत, 2-2 करोड़ की हैं कारें

0
जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ऋषभ पंत, गर्लफ्रेंड ईशा का हुस्न है कयामत, 2-2 करोड़ की हैं कारें

इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में खेले जा रहे टेस्ट में ऋषभ पंत ने 111 गेंदों पर 146 रन की शानदार पारी खेली है. मुश्किल परिस्थितियों में ऋषभ पंत और जडेजा के बीच 222 रनों की साझेदारी की. ऋषभ ने अपनी क्लासिक पारी से क्रिकेट जगत के कई रिकार्ड्स ध्वस्त किये.

ऋषभ पंत ने शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया को 400 से अधिक स्कोर बनाने में मदद की. ऋषभ पन्त की पारी देख पूर्व क्रिकेटर्स पन्त की जमकर तारीफ कर रहे हैं. थोड़ी सी उम्र में पन्त ने क्रिकेट जगत में अच्छा ख़ासा नाम कमाया है.

Indian team Rishabh pant Expensive home and cars and net worth see pictures  | छोटी सी उम्र में इस आलीशान घर के मालिक है Rishabh Pant, देखें घर की  INSIDE PICS| Hindiटीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी दमदार बैटिंग के जरिए फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी हैं. फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं.

जानिए कितनी है ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की संपत्ति

टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन और मां पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस ने  शुरू की जांच - serious allegations leveled against team rishabh pant sister  and mother - Sportsबता दें कि, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने छोटी सी उम्र में काफी धन-दौलत कम ली है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फिलहाल करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कुल नेटवर्थ 66.47 करोड़ रूपये हैं.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) घर है बेहद आलीशान

टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) काफी आलीशान घर में रहते हैं. मैच के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ज्यादातर समय अपने घर में अपने परिवार के साथ बिताते हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बेडरूम में ज्यामितीय, मोनोक्रोम ले आउट है. कमरों के डिजाइन बेहद मॉडर्न हैं.

दिल्ली की तरफ से खेला घरेलु क्रिकेट

स्टार क्रिकेटर रिषभ पंत ने न्यू ईयर के मौके पर गर्लफ्रेंड संग एक खास तस्वीर  शेयर की है, जिसमें देखिए कैसे वो अपना प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे ...उत्तराखंड के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने दिल्ली के लिए काफी लंबे समय से क्रिकेट खेला है. अंडर-19 से लेकर आईपीएल जैसी टीमों में काफी अपनी धाक जमाई है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी की तरह लग्जरी गाड़ियों का शौकीन माना जाता है.

Rishabh Pant Wiki, Age, Girlfriend, Family, Records, Biography & More -  WikiBioऋषभ पंत (Rishabh Pant) के पास कई महंगी गाड़ियां हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कलेक्शन में मर्सिडीज, ऑडी और फोर्ड जैसी कारें हैं. जिनकी कीमत करीब 2 करोड़, 1.80 करोड़ और 95 लाख रुपये हैं.

बला की खूबसूरत है गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

कौन हैं ईशा नेगी? जिनके प्यार में डूबे हैं क्रिकेटर ऋषभ पंत - Lifestyle  AajTakभारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. दोनों का प्यार सोशल मीडिया पर किसी से छिपा नहीं है. हाल में ईशा नेगी ने ऋषभ पंत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की कमान संभालने पर बधाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here