सारा तेंदुलकर ने शेयर की शादी की VIDEO व तस्वीरें, फैंस बोले- भैया शुभमन भाभी तो….

0
344

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर आईपीएल 2022 में लगातार मीडिया में सुर्खियों में बनी रही। आईपीएल 2022 में सारा कई मैचों में टीम मुंबई को चीयर लरते हुए नजर आई| इस सीजन मुंबई की टीम ने भले ही बेहद खराब प्रदर्शन किया हो, लेकिन सारा अधिकतर मैचों में अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंची|

सारा तेंदुलकर अपने फैन्स के मध्य अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। हाल ही में सारा का नया लुक सामने आया है। इस बार सारा अपने पारंपिक अंदाज में दिखाई दी हैं। सचिन की बेटी सारा ने मराठी साड़ी पहनी थी और पारंपरिक तरीके से बिंदी और गहने पहनकर तैयार हुई थीं।

सचिन का परिवार एक रिश्तेदार की शादी में शामिल हुआ था। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं, जिनमें सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पारम्परिक वेशभूषा में सारा की सुन्दरता मन मोह रही है| सारा तेंदुलकर इस शादी में कलश लेकर किसी रस्म में भी शामिल हुईं।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शादी उनके किसी करीबी रिश्तेदार की थी। सारा तेंदुलकर ने इस दौरान कई रस्में भी पूर्ण की| इस शादी में सारा पूरी तरह से पारंपरिक मराठी अंदाज में तैयार हुई थीं। उनके गहने से लेकर गजरे और साड़ी तक हर चीज में मराठी अंदाज झलक रहा था। उन्हें पहली बार साड़ी में देखा गया।

शादी के अन्य कार्यक्रम में सारा सफेद रंग के शूट में भी नजर आईं। इस दौरान उन्होंने बाकी रिश्तेदारों के साथ मुलाकात की। सारा अपनी पढ़ाई के चलते लंबे समय तक लंदन में रही थीं। इस दौरान कम समय के लिए ही भारत आती थीं। शादी में सचिन तेंदुलकर भी नवविवाहित जोड़े के साथ नजर आए।

शादी मुंबई के जे डब्लू होटेल में हुई थी। शादी की तस्वीरें फोटोग्राफर समीर वसाईकर ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की हैं। सचिन इस शादी में बेहद खुश नजर आए। उन्होंने सभी रिश्तेदारों के साथ मस्ती की। सचिन की मस्ती के फोटो भी सामने आए हैं।

शादी में सचिन अलग-अलग रस्मों में शामिल हुए और मराठी रीति-रिवाजों के अनुसार पूरी शादी हुई। शादी में सचिन ने नीले रंग के कुर्ते में दिखे। सचिन ने भी अपने ड्रेस सेन्स से सभी का मन मोह लिया|

सारा तेंदुलकर हाथ में कलश लेकर शादी के रीति-रिवाज पूरे करती नजर आईं। उनके साथ दूसरी लड़कियां भी कलश लेकर उनका साथ निभाती दिखाई दीं। हालाँकि इस फैमली शादी में अर्जुन तेंदुलकर नहीं दिखाई दिए| फैन्स सारा खान की तस्वीरों पर शुभमन गिल को लेकर तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here