Home SPORTS IPL VIDEO:पाकिस्तान से लेकर अफगानिस्तान तक, RCB के लिए जश्न में डूबे फैन्स, क्रिकेटर्स ने किया जमकर डांस

VIDEO:पाकिस्तान से लेकर अफगानिस्तान तक, RCB के लिए जश्न में डूबे फैन्स, क्रिकेटर्स ने किया जमकर डांस

0
VIDEO:पाकिस्तान से लेकर अफगानिस्तान तक, RCB के लिए जश्न में डूबे फैन्स, क्रिकेटर्स ने किया जमकर डांस

दिल्ली की हार के साथ ही RCB की किस्मत चमकी. मुंबई की जीत के बाद RCB ने प्ले ऑफ में जगह बना ली है. बैंगलोर प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बनी. उनसे पहले गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स नॉकआउट मुकाबलों के लिए क्वालीफाई कर चुकी है.

दिल्ली ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा. मुंबई की टीम ने इसे 5 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया. मुंबई की जीत का जश्न RCB के ड्रेसिंग रूम में भी मना और उसका तगड़ा असर सरहद पार भी देखने को मिला.

दरअसल, इस पार से उस पार तक सभी लोग RCB के प्लेऑफ में पहुंचने से खुश थे. ये उनकी दुआएं ही थी जिसने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को जीत दिलाकर RCB का किस्मत से कनेक्शन करा दिया. उसे प्लेऑफ (Playoff) का टिकट दिला दिया. दिल्ली पर मुंबई की जीत का जश्न RCB के ड्रेसिंग रूम में मना.

21 मई की शाम खेले IPL मुकाबले पर भारत के RCB फैंस ही नहीं बल्कि एशिया के दूसरे देशों में मौजूद फैंस की भी निगाहें थी. उनकी खुशी और RCB को प्लेऑफ में खेलते देखने की उनकी ललक सोशल मीडिया पर उनके एक्टिवनेस से साफ दिख रही थी.

अफगानिस्तान में इस मुकाबले के नतीजे को लेकर बेताबी वहां के क्रिकेटर आफताब आलम पर साफ झलक रही थी. उन्होंने ट्वीट कर साफ लिखा कि मैं मुंबई इंडियंस को सपोर्ट कर रहा हूं ताकि RCB प्लेऑफ में पहुंचे. जब मुंबई जीत गई तो उन्होंने एक और ट्वीट टिम डेविड को लेकर किया.

भारत में जब मुंबई बनाम दिल्ली के मैच का नतीजा निकला. पाकिस्तान में बैठे एक खेल पत्रकार की भी लगातार इसका असर होता दिखा, जो कि उनके ट्वीट से पता भी चलता है. भारत हीनही पड़ोसी देश पाकिस्तान और अफगानिस्तान में भी RCB के प्ले ऑफ में एंट्री करने पर जश्न मना. गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के 69वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here