Home आईपीएल आवेश-मोहसिन के सामने KKR ने टेके घुटने, होल्डर ने बल्ले व गेंद...

आवेश-मोहसिन के सामने KKR ने टेके घुटने, होल्डर ने बल्ले व गेंद से मचाई तबाही, ये 3 टीमें हुई IPL से बाहर!

282
0

आईपीएल के 53वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 75 रन से शिकस्त दी. मैच के हीरो रहे आवेश खान को मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन का स्कोर खड़ा किया.

जवाब में कोलकाता की टीम 14.3 ओवर में 101 रन पर पवेलियन लौट गयी. केकेआर की तरफ से आंद्रे रसेल ने सबसे अधिक रन बनाये. रसेल ने 19 गेंदों की पारी में तीन चौके और पांच छक्के की मदद से 45 रन बनाये. रसेल के आउट होते ही KKR की जीत की उमीदें खत्म हो गयी.

आवेश खान ने 13वें ओवर में रसेल को पवेलियन की राह दिखाई. KKR की तरफ से फिंच 14 गेंदों पर 14 रन बनाकर आउट हुए. वहीं इंद्रजीत शून्य और श्रेयस छह रन बनाकर आउट हुए. 13वें ओवर में आवेश खान ने घातक गेंदबाजी से मैच का रुख बदल दिया है.

आवेश खान ने तीन गेंदों के अंदर रसेल और अनुकूल रॉय को पवेलियन की राह दिखाई. लखनऊ की ओर से आवेश खान और जेसन होल्डर ने तीन-तीन विकेट अर्जित किये. वहीं मोहसिन खान ने 3 ओवर में एक मेडन और छह रन देकर एक विकेट हासिल किया.

जीत के साथ ही लखनऊ की टीम अंक तालिका में गुजरात को पछाड़कर शीर्ष पर पहुंच गई है. लखनऊ के 11 मैचों में आठ जीत के साथ 16 अंक हैं. नेट रन रेट में लखनऊ गुजरात से काफी आगे हैं. लखनऊ सुपरजायंट्स का नेट रन रेट +0.703 है. वहीं, गुजरात का नेट रन रेट +0.120 का है. वहीं KKR, मुंबई और चेन्नई की टीम प्ले ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गयी हैं.

Previous articleवीडियो : आवेश खान से पंगा लेना रसेल को पड़ा भारी, छठा छक्का मारने के चक्कर में हो गये आउट
Next articleमैन ऑफ द मैच बने आवेश खान पर हुई पैसों की बरसात, रसेल को मिले सबसे ज्यादा इनाम, मोहसिन भी हुए मालामाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here