Home SPORTS CRICKET कोहली के लिए काल बने मोईन अली, 12वी बार किया शिकार, ‘मैजिक बॉल’ के जरिए उड़ा दिया स्टम्प, VIDEO

कोहली के लिए काल बने मोईन अली, 12वी बार किया शिकार, ‘मैजिक बॉल’ के जरिए उड़ा दिया स्टम्प, VIDEO

0
कोहली के लिए काल बने मोईन अली, 12वी बार किया शिकार, ‘मैजिक बॉल’ के जरिए उड़ा दिया स्टम्प, VIDEO

विराट कोहली एक बार फिर से इंग्लिश स्पिनर मोईन अली का शिकार हो गए. पुणे के एमसीए स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज ओपनिंग क्रम पर उतरे थे. उन्होंने डुप्लेसिस के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरूआत दी लेकिन जैसे ही चेन्नई ने स्पिनर मोईन अली को मैदान पर उतारा, विराट अपनी लय खो बैठे. मोईन अली की तेजी से अंदर आती गेंद को विराट समझ नहीं सके और बोल्ड हो गए. यह 12वीं बार है जब मोईन ने विराट को आऊट किया है.

मोईन अली के खिलाफ वैसे भी विराट का बस नहीं चलता. अगर टेस्ट क्रिकेट की बात की जाए तो मोईन ने विराट को 393 गेंदें फेंककर 196 रन देते हुए 6 बार आऊट किया है. वनडे फार्मेट में उन्होंने 115 गेंदों में 89 रन देकर तीन बार विराट की विकेट ली है. टी-20 इंटरनेशनल फॉर्मेट की बात करें तो मोईन की 10 गेंदों पर भले ही विराट ने दो छक्कों की मदद से 21 रन बनाए लेकिन इस दौरान उन्होंने एक बार विकेट भी गंवाई है. आईपीएल में मोईन विराट को दूसरी बार आऊट करने में सफल रहे हैं.

विराट कोहली के इस सीजन में प्रदर्शन की बात की जाए तो वह अभी तक एक अर्धशतक लगाने में ही सफल रहे हैं. देखें आंकड़े- बनाम पंजाब (41*),बनाम कोलकाता (12), बनाम राजस्थान (5), बनाम मुंबई (48), बनाम चेन्नई (1), दिल्ली (12), लखनऊ (0), हैदराबाद (0), बनाम राजस्थान (9), गुजरात टाइटंस (58), चेन्नई (30).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here