6 छक्के जड़ पॉवेल ने रचा इतिहास, तूफानी शतक से चूके डेविड वॉर्नर, उमरान की उड़ी धज्जियां, टूटे कई रिकॉर्ड

0
320

आईपीएल 2022 के 50वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है. हैदराबाद के आमन्त्रण पर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने विशाल स्कोर खड़ा किया. दिल्ली ने हैदराबाद के सामने जीत के लिए 208 रन का लक्ष्य रखा.

दिल्ली की टीम ने पहले ओवर में विकेट गंवाने के बाद शानदार वापसी. पावरप्ले में दिल्ली की टीम ने दो विकेट खोकर 50 रन बनाए. दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत 26 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में श्रेयस गोपाल के ओवर की शुरुआती पांच गेंदों में लगातार तीन छक्के जड़ते हुए 23 रन बनाये.

वहीं डेविड वॉर्नर ने आईपीएल करियर का 54वां अर्धशतक पूरा कर लिया है. डेविड वॉर्नर ने 34 गेंदों में अपने 50 रन पूरे किए. दिल्ली के बल्लेबाज पॉवेल ने 30 गेंद मे अपना अर्धशतक पूरा किया. पॉवेल ने नाबाद 67 और वॉर्नर ने नाबाद 92 रन बनाए.

दोनों ने मिलकर शतकीय साझेदारी की और दिल्ली का स्कोर 207 तक पहुंचाया. दिल्ली की टीम ने तीन विकेट खोकर 20 ओवर में 207 रन बनाए. डेविड ने आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्द्धशतक बनाने का रिकॉर्ड कायम किया.

वहीं डेविड वार्नर ने ऑरेंज कैप की लिस्ट में लंबी छलांग लगे. सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से भुवि ने एक विकेट, गोपाल ने एक विकेट और सीन एबॉट ने भी एक विकेट लिया. उमरान मलिक ने 157 kmph की रफ्तार से गेंदबाजी की. इस दौरान उमरान ने 4 ओवर में 52 रन लुटा दिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here