Home SPORTS IPL काउंटी में शाहीन अफरीदी कहर बनकर बरसे, 5 विकेट लेकर मचाई तबाही, 9वें नंबर पर खेली ताबड़तोड़ पारी

काउंटी में शाहीन अफरीदी कहर बनकर बरसे, 5 विकेट लेकर मचाई तबाही, 9वें नंबर पर खेली ताबड़तोड़ पारी

0
काउंटी में शाहीन अफरीदी कहर बनकर बरसे, 5 विकेट लेकर मचाई तबाही, 9वें नंबर पर खेली ताबड़तोड़ पारी

इंग्लैंड में इस समय काउंटी चैंपियनशिप खेली जा रही है. काउंटी चैंपियनशिप में पाकिस्तान और भारत के खिलाडी खूब धूम मचा रहे हैं. टीम इंडिया के पुजारा ने काउंटी ग्राउंड में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए इस टूर्नामेंट का लगातार तीसरा शतक लगाया. मैच में डरहम की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 223 रनों पर ढेर हो गई.

ससेक्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए पुजारा ने अपनी टीम के लिए 198 गेंद में नाबाद 128 रन की शतकीय पारी खेली. पुजारा ने अपनी पारी में 16 बेहतरीन चौके लगाये. पुजारा की टीम ने दूसरे दिन की समाप्ति के बाद पांच विकेट के नुकसान पर 362 रन बना लिए हैं.

पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 13 गेंद में एक चौका की मदद से पांच रन बनाकर नाबाद हैं. टीम के लिए आउट होने वाले खिलाड़ी अली वर (27), कप्तान टॉम हेंस (54), मेसन क्रेन (13), टॉम अलसोप (66) और टॉम क्लार्क (50) हैं.

वहीं एक Middlesex vs Leicestershire मैच में Leicestershire की टीम 149 रन पर सिमट गयी. Middlesex के विरुद्ध Leicestershire की तरफ से पार्किन्सन ने सबसे अधिक 25 रन बनाये. Middlesex की तरफ से शाहीन अफरीदी ने 54 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

Middlesex ने जवाब में पहली पारी में 370 रन बनाये. स्टोनमैन ने सबसे अधिक 108 रन की पारी खेली. शाहीन अफरीदी ने बल्लेबाजी में जौहर दिखाते हुए 3 चौके और एक छक्का जड़कर 29 रन बनाये. Leicestershire दूसरी पारी में 37 रन पर 3 विकेट गँवा चुकी है. अफरीदी ने दूसरी पारी में 2 विकेट चटकाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here