Home SPORTS IPL मैक्सवेल की शादी में नाचे शाहबाज अहमद, सिराज व विराट कोहली ने लुटी महफ़िल, देखें विडियो व तस्वीरें

मैक्सवेल की शादी में नाचे शाहबाज अहमद, सिराज व विराट कोहली ने लुटी महफ़िल, देखें विडियो व तस्वीरें

0
मैक्सवेल की शादी में नाचे शाहबाज अहमद, सिराज व विराट कोहली ने लुटी महफ़िल, देखें विडियो व तस्वीरें

RCB (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) के बल्लेबाज मैक्सवेल ने हाल ही में शादी की. मैक्सवेल 18 मार्च को भारतीय मूल की विनी रमन के साथ विवाह बंधन में बंधे. ग्लेन मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी बुधवार को आयोजित की गई थी. इस पार्टी में पूरी आरसीबी (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) की टीम इनवाइट थी.

RCB (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) के कप्तान प्लेसिस अपनी वाइफ के संग दिखाई दिए. वहीं विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इस पार्टी में पहुंचे थे. RCB (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) के सिराज और शाहबाज भी पार्टी में नजर आये.

कोहली ने ने इस दौरान पुष्पा फिल्म के गाने पर जमकर डांस किया. डांस की वायरल विडियो में शाहबाज अहमद कोहली के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि बायो बबल में वेडिंग फंक्शन.

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैक्सवेल और विनी के विवाह की बात करें तो दोनों ने दो धर्मों के तहत दो बार शादी की है. पहले दोनों ने ईसाई धर्म से शादी की थी. भारत में उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार फिर से शादी की.

वीडियो में किंग कोहली को ‘ऊ अंटवा’ (Virat Kohli Dance on Oo Antava) गाने पर झूमते हुए देखा जा सकता है. नीले रंग का कुर्ता और सफेद पजामा पहने विराट अपने किलर डांस मूव्स से फैन्स को दीवाना कर रहे हैं.

एक अन्य VIDEO में कोहली को RRR के पॉपुलर सॉन्ग नाचो नाचो पर थिरकते हुए देखा जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here