Home SPORTS IPL ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी…! छक्कों की बारिश करने के बाद सोशल मीडिया पर छाए राशिद खान

ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी…! छक्कों की बारिश करने के बाद सोशल मीडिया पर छाए राशिद खान

0
ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी…! छक्कों की बारिश करने के बाद सोशल मीडिया पर छाए राशिद खान

हैदराबाद के विरुद्ध राशिद खान ने 4 छक्के जड़कर अपनी टीम गुजरात को जीत दिलाई. आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 22 रन की जरूरत थी. ऐसे में राशिद खान ने तीन छक्के जड़कर टीम को अविश्वसनीय विजय दिला दी. मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

वहीं, पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन बनाए. इसके जवाब में गुजरात टाइटंस की ओर से राशिद खान ने मैच की आखिरी गेंद पर छक्का जड़ टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई. इस मुकाबले में गुजरात की जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस राशिद खान (Rashid Khan) की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

196 रनों के बड़े लक्ष्य (GT vs SRH Rashid Khan) का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस के लिए पावरप्ले में ताबड़तोड़ शुरुआत की. गिल के जल्दी आउट होने के बाद ऋद्धिमान साहा ने हैदराबाद के गेंदबाजों को आड़े हाथों लेना शुरू किया. नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आए हार्दिक पाण्ड्या(10) मैच में कुछ खास नहीं कर पाए.

14वें ओवर की दूसरी गेंद पर साहां के आउट होते ही टाइटंस के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. हालांकि राशिद और राहुल तेवतिया ने मिलकर टीम को जीत के द्वार तक पहुँचाया.

https://twitter.com/AryanawayfromIG/status/1519374819116351490

https://twitter.com/superking1814/status/1519374459441803264

इन दोनों (GT vs SRH Rashid Khan) बल्लेबाजों ने धुआंधार पारी खेल अपनी टीम को जीती दिलाई. जीत के बाद राशिद खान की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही. वहीं उनकी पुरानी टीम हैदराबाद को ट्रोल किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here