Home SPORTS IPL मोईन अली को लेकर आई बुरी खबर, जानकर टूट जायेगा CSK फैंस का दिल

मोईन अली को लेकर आई बुरी खबर, जानकर टूट जायेगा CSK फैंस का दिल

0
मोईन अली को लेकर आई बुरी खबर, जानकर टूट जायेगा CSK फैंस का दिल

चेन्नई सुपर किंग्स टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम में शामिल ऑलराउंडर मोईन अली चोटिल हो गए, जिसके बाद अब वह आने वाले कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे. मोईन अली को सीएसके टीम ने पिछले मैच जगह नहीं दी थी, मिचेल सेंटनर को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर खिलाया गया था.

ऑक्शन में बिका टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी पहले ही चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे, एडम मिल्ने भी पहला मैच खेलने के बाद चोटिल हो गए थे और अब पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. इंजरी के कारण पहले ही परेशानी झेल रही सीएसके टीम को एक और झटका लगा जब मोईन अली शनिवार को चोटिल हो गए.

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को इस हफ्ते पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ और फिर 1 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है. मोईन अली की बात करें तो उन्होंने 17 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना आखिरी आईपीएल मैच खेला था. वीजा ना मिलने के कारण मोईन अली शुरूआती मैच नहीं खेल पाए थे, वह भारत देरी से पहुंचे थे.

इंजरी से 2 दिन पहले मोईन अली सीएसके टीम की प्लेइंग 11 से ड्राप किए गए थे. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिचेल सेंटनर को उनकी जगह खिलाया गया था, हालांकि कई एक्सपर्ट ने इसको सही निर्णय नहीं बताया था कि मोईन अली को ड्राप किया जाना सही है. खैर, सीएसके ने इस मैच में शानदार जीत दर्ज की थी.

मोईन अली उन खिलाड़ियों में शामिल थे, जिस पर सीएसके फ्रेंचाइजी ने भरोसा जताया. रिटेन किए गए मोईन अली अभी तक सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. अली पहले भी वीजा इशू के कारण ओपनिंग मैच नहीं खेल सके थे. सीएसके टीम की शुरुआत मुंबई इंडियंस के बाद सबसे खराब रही है, हालांकि अब टीम ने कुछ मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी उम्मीदों को बचाए रखा है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने एडम मिल्ने की जगह मथीशा पथिराना को अपने स्क्वाड में शामिल किया था, जो भारत आकर टीम के साथ जुड़ गए हैं. श्रीलंका के खिलाड़ी पथिराना अंडर19 के 2 वर्ल्डकप खेल चुके हैं. सीएसके को अभी भी दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का ऐलान करना है, देखना होगा कि टीम उनके रिप्लेसमेंट के रूप में किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल करती है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here