Home SPORTS IPL 66 की उम्र में दोबारा दूल्हा बनेगा भारतीय क्रिकेटर, 38 साल की लड़की पर आया दिल, पहली पत्नी ने…

66 की उम्र में दोबारा दूल्हा बनेगा भारतीय क्रिकेटर, 38 साल की लड़की पर आया दिल, पहली पत्नी ने…

0
66 की उम्र में दोबारा दूल्हा बनेगा भारतीय क्रिकेटर, 38 साल की लड़की पर आया दिल, पहली पत्नी ने…

टीम इंडिया के कई क्रिकेटर दो या इससे अधिक बार शादी कर चुके हैं. टीम इंडिया का एक और क्रिकेटर दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. बता दें भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर अरुण लाल 66 साल की उम्र में दूसरी बार शादी करने वाले हैं. अरुण लाल की होने वाली पत्नी बुलबुल साहा 38 साल की हैं.

अरुण लाल और बुलबुल साहा की उम्र में 28 साल का फर्क है. कोच अरुण लाल ने भारत के लिए 12 टेस्ट और 13 वनडे मैच खेले हैं. अरुण लाल और बुलबुल की शादी दो मई को कोलकाता में होगी. दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अरुण लाल और बुलबुल एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. अरुण ने अपनी पहली पत्नी रीना से तलाक ले चुके हैं. अरुण की पहली पत्नी ने इस शादी के लिए रजामंदी दे दी है. आपको बात दें रीना काफी समय से बीमार चल रही हैं. वह पति की दूसरी शादी को लेकर काफी खुश हैं.

66 की उम्र में पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, 28 साल छोटी  बुलबुल से करेंगे शादी | Arun Lal former India opener to marry for the  second time atअरुण लाल का क्रिकेटर करियर

अरुण लाल ने 16 टेस्ट मैच में छह अर्धशतकों की मदद से 729 रन बनाए. 13 वनडे मैचों में अरुण लाल के नाम 122 रन हैं. अरुण लाल ने एक अर्धशतक लगाया था. प्रथम श्रेणी क्रिकेट की बात करें अरुण लाल ने 156 मुकाबलों में 10421 रन बनाए. इस दौरान 30 शतक और 43 अर्धशतक उनके बल्ले से निकले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here