Home SPORTS IPL रसेल के तूफ़ान में उड़ा गुजरात, WWWW लेकर तोड़ा शमी का रिकॉर्ड, बने 15 साल के इतिहास के पहले ऐसे गेंदबाज

रसेल के तूफ़ान में उड़ा गुजरात, WWWW लेकर तोड़ा शमी का रिकॉर्ड, बने 15 साल के इतिहास के पहले ऐसे गेंदबाज

0
रसेल के तूफ़ान में उड़ा गुजरात, WWWW लेकर तोड़ा शमी का रिकॉर्ड, बने 15 साल के इतिहास के पहले ऐसे गेंदबाज

आईपीएल 2022 का 35वां मैच Kolkata Knight Riders और Gujarat Titans के मध्य खेला जा रहा है. मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम की शुरुआत अच्छी नही रही.

टिम साउदी ने अपनी पहली गेंद पर ही गुजरात की टीम को पहला झटका दिया है. साउदी ने ओपनर शुभमन गिल को विकेटकीपर सैम बिलिंग्स के हाथों कैच कराया. इसके बाद कप्तान हार्दिक और साहा ने पारी को संभाला. उमेश यादव ने ऋद्धिमान साहा को वेंकटेश अय्यर के हाथों कैच कराकर इस जोड़ी को तोड़ा.

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल करियर का सातवाँ अर्द्धशतक जड़ा. कप्तान हार्दिक ने 36 गेंदों में अपने 50 रन पूरे किए. वहीं डेविड मिलर ने आईपीएल में 100 छक्के पूरे कर लिए हैं. डेविड मिलर ने सुनील नरेन की गेंद पर छक्का लगाकर आईपीएल में अपने 100 छक्के पूरे किए.

कप्तान हार्दिक भी 67 रन बनाकर आउट हुए. पारी के आखिरी ओवर में रसेल ने 4 विकेट हासिल किये. रसेल ने अभिनव मनोहर फिर लोकी फर्ग्यूसन, राहुल तेवतिया और यश दयाल को आउट किया. हले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 20 ओवर में 156 रन बनाए.

इसके साथ ही रसेल आईपीएल के इतिहास में 20वें ओवर में 4 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गये हैं. वहीं रसेल ने इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में शमी और उमरान मलिक (8-8 विकेट) को पीछे छोड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here