Home SPORTS IPL CSK को मिल गया युवराज जैसा तूफानी बल्लेबाज, 102 मीटर का छक्का लगाकर मचाई खलबली

CSK को मिल गया युवराज जैसा तूफानी बल्लेबाज, 102 मीटर का छक्का लगाकर मचाई खलबली

0
CSK को मिल गया युवराज जैसा तूफानी बल्लेबाज, 102 मीटर का छक्का लगाकर मचाई खलबली

मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स ने लगातार चार हार के बाद आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज की. इस जीत के हीरो रहे 28 साल के शिवम दुबे. शिवम ने 46 गेंद में 95 रन की नाबाद पारी खेली. ये आईपीएल में उनका अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. इस पारी में उन्होने 5 चौके और 8 छक्के लगाए. इस दौरान उन्होने हेजलवुड की एक गेंद पर 102 मीटर लम्बा छक्का भी लगाया था. जिसके बाद उनकी तुलना य़ुवराज सिंह से की जा रही है.

युवराज से तुलना पर दुबे ने कही ये बात
शिवम दुबे ने 23 रन से मिली जीत के बाद कहा, “हम पहली जीत की तलाश में थे और मुझे खुशी है कि मैं योगदान दे सका. मेरा फोकस अपने बेसिक्स पर था. मैने सीनियर खिलाड़ियों से बात की और माही भाई ने भी मेरी काफी मदद की. उन्होंने कहा कि अपने हुनर पर भरोसा रखो.” शिवम ने मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने पिता को समर्पित की.

युवराज सिंह की तरह खब्बू बल्लेबाज होने के कारण उनसे तुलना के सवाल पर दुबे ने कहा, “युवी पा किसी भी खब्बू बल्लेबाज के लिये आदर्श हैं. बहुत से लोग कहते हैं कि मैं उनकी तरह बल्लेबाजी करता हूं. हालात को देखते हुए कप्तान और कोच के कहे अनुसार मैं किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिये तैयार हूं.”

गौरतलब है कि मंगलवार को खेले गए मैच में शिवम ने 95 रनों की आतिशी पारी खेली थी. उनकी पारी के दम पर सीएसके ने 23 रनों से जीत दर्ज की. उन्हे मैन ऑफ द दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here