Home ENTERTAINMENT मजहब के लिए छोड़ी ग्लैमर की दुनिया, अब बुर्के में जिम करती नजर आई महजबी सिद्दीकी

मजहब के लिए छोड़ी ग्लैमर की दुनिया, अब बुर्के में जिम करती नजर आई महजबी सिद्दीकी

0
मजहब के लिए छोड़ी ग्लैमर की दुनिया, अब बुर्के में जिम करती नजर आई महजबी सिद्दीकी

बिग बॉस फेम महजबी सिद्दीकी ने हाल ही में ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कहा था. महजबी सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वह अब अल्लाह के नाम अपनी पूरी जिंदगी करने वाली हैं और ऐसा करके वह खुद को अपनी पुरानी गलतियों को सुधारने का मौका दे रही हैं. उनके इस फैसले पर लोगों ने मिला-जुला रिएक्शन दिया था. ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने के बाद महजबी सिद्दीकी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बुर्का पहने ही जिम में कसरत करती हुई नजर आ रही हैं. महजबी के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है.

बुर्का पहनकर महजबी ने उठाए डंबल
सामने आए इस वीडियो में महजबी सिद्दीकी ने बुर्का पहने हुए हैं और हाथ में डंबल लिए हुए वह डंबल कर्ल एक्सरसाइज कर रही हैं. महजबी सिद्दीकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कई लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी गलतियों को गिनना भी शुरू कर दिया है. एक शख्स ने लिखा है, ‘शायद नेल पेंट लगाना सही नहीं…इसलिए मेरी बहन नेल पेंट लगाने से परहेज कीजिए प्लीज….’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आपने यह नेल पेंट लगाया है या फिर यह हिना है?’
यह भी पढ़ें- बिग बॉस फेम महजबी सिद्दीकी बोलीं- हमेशा पहनूंगी हिजाब, अल्लाह गुनाह माफ करे.

https://www.instagram.com/reel/Cbl0Pn0A5ui/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो से ट्रोल हो चुकी हैं महजबी
जिम का वीडियो शेयर करने से पहले महजबी ने सोशल मीडिया पर अपना एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह टर्की स्टाइल से आइसक्रीम खरीदती हुई नजर आई थी. इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन पर खूब भड़के थे. कई लोगों ने उनसे कहा कि वह इस तरह के मस्ती मजाक वाले काम करके बुर्के को बदनाम ना करें और ऐसे काम वह बुर्के के बिना ही करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here