Home ENTERTAINMENT KGF 2 का दूसरा ट्रेलर रिलिज़, दमदार किरदार में दिखे संजय दत्त

KGF 2 का दूसरा ट्रेलर रिलिज़, दमदार किरदार में दिखे संजय दत्त

0
KGF 2 का दूसरा ट्रेलर रिलिज़, दमदार किरदार में दिखे संजय दत्त

साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक ‘केजीएफ 2’ का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म तो 14 अप्रेल को रिलीज़ होगी उससे पहले मेकर्स ने इसका एक और ट्रेलर जारी किया है. ट्रेलर में संजय दत्त का खूंखार अंदाज़ दिखाया गया है तो वहीं रवीन टंडन का भी दमदार रूप दिखाया गया है. आपको याद होगा केजीएफ की कहानी गरुणा की मौत के साथ खत्म होती जो यश यानी रॉकी भाई के हाथों मारा जाता है. अब ये कहानी उसकी मौत से ही शुरू होगी. 

ट्रेलर की शुरुआत में एक वॉयस ओवर सुनाई दे रहा है जिसमें एक सवाल किया जा रहा है. सवाल है कि ‘केजीएफ में गरुणा की मौत के बाद क्या हुआ आप पढ़ेंगे?’ इसके बाद फिल्म की एक झलक दिखाई गई है. केजीएफ में संजय दत्त गरुणा के भाई अधीरा का रोल निभा रहे हैं. वहीं रवीना टंडन ने प्रधानमंत्री के किरदार में दिखाई देंगी. इनके अलावा प्रकाश राज, अनंत नाग, श्रीनिधि शेट्टी और अन्य पीरियड एक्शन ड्रामा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

केजीएफ का ट्रेलर


आपको बता दें यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच दीवानगी का आलम ये है कि लोग तीन साल से इसके दूसरे पार्ट के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं. केजीएफ चैप्टर 2 को हिंदी समेत कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को पहले 16 जुलाई 2021 को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोविड को देखते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट को टाल दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here