Home SPORTS CRICKET बहन की दोस्त से शादी, कराटे में ब्लैक बैल्ट चैंपियन, करोड़ों की संपत्ति के बावजूद सादगी की मिसाल हैं अजिंक्य रहाणे

बहन की दोस्त से शादी, कराटे में ब्लैक बैल्ट चैंपियन, करोड़ों की संपत्ति के बावजूद सादगी की मिसाल हैं अजिंक्य रहाणे

0
बहन की दोस्त से शादी, कराटे में ब्लैक बैल्ट चैंपियन, करोड़ों की संपत्ति के बावजूद सादगी की मिसाल हैं अजिंक्य रहाणे

आईपीएल में चेन्नई की तरफ से खेलते हुए अजिंक्य रहाणे ने एक अलग ही और बेहतरीन फॉर्म दिखाई. अजिंक्य रहाणे ने अपने खेल के विपरीत आईपीएल में आक्रामक पारियां खेली. अजिंक्य रहाणे मैदान में और मैदान के बाहर अपने सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. टीम इंडिया के उपकप्तान रहे अजिंक्य रहाणे खराब फॉर्म की वजह से टीम से बाहर हुए. हालांकि अजिंक्य रहाणे ने घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में पुनः जगह बनाई.

ipl 2023 ajinkya rahane wife love story wtc team inida vs australia-बचपन के क्या प्यार बनाया दुलहन... सबसे खास है अजिंक्य रहाणे की लव स्टोरी, कपड़े खरीदने का भी वक्त नहीं ...भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का आज छह जून को जन्मदिन है. चेन्नई को चैंपियन बनाने वाले अजिंक्य रहाणे की पत्नी का नाम राधिका है. रहाणे और उनकी पत्नी राधिका दोनों की लवस्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है.

अजिंक्य रहाणे और राधिका दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. अजिंक्य रहाणे और राधिका एक ही सोसयटी में रहते थे. शुरुआत में दोनों के बीच सिर्फ जान-पहचान थी. रहाणे की बहन और राधिका साथ में कॉलेज जाने लगे तब इन दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी. चार-पांच साल बाद दोनों के बीच प्यार पनपा और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

सोशल मीडिया के दौर में ऑरकुट नाम की वेबसाइट पर दोनों बातें करते थे. यहां से फिर दोनों ने बाहर घूमना-फिरना शुरू किया और एक दूसरे के साथ समय बिताने लगे. 26 सितंबर 2014 को अजिंक्य रहाणे और राधिका ने शादी कर ली. आपको बता दें रहाणे को कराटे में ब्लैक बेल्ट भी मिली है.

पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में रहाणे ने बताया कि व्यस्त होने के कारण मेरे पास खरीददारी का वक्त नहीं था. मुझे लगा कि कपड़े शायद लड़की वाले देंगे. पर ऐसा नहीं और मैं जींस और टीशर्ट पहन कर शादी करने पहुंच गया. इस कारण पत्नी राधिका उनसे बेहद नाराज हो गई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here