Home SPORTS CRICKET शुबमन के शतक से प्लेऑफ में पहुंची MI तो बांग-बांग हुआ सचिन का दिल, सरेआम कह दी ये बात

शुबमन के शतक से प्लेऑफ में पहुंची MI तो बांग-बांग हुआ सचिन का दिल, सरेआम कह दी ये बात

0
शुबमन के शतक से प्लेऑफ में पहुंची MI तो बांग-बांग हुआ सचिन का दिल, सरेआम कह दी ये बात

Indian Premier League 2023: गुजरात टाइटंस (GT) के ओपनिंग बल्लेबाज शुबमन गिल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ शानदार शतकीय पारी के दम पर मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही. गिल ने आरसीबी के खिलाफ मैच में 52 गेंदों में 104 रनों की नाबाद पारी खेली. इस पारी के दम पर गुजरात की टीम ने आरसीबी को 6 विकेट से मात दी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की इस हार के साथ मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही. मुंबई ने 21 मई को हैदराबाद के खिलाफ मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज करते हुए 16 अंकों तक पहुंचने में कामयाब रही थी. अब शुभमन गिल की शानदार शतकीय पारी पर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने काफी मजाकिया अंदाज  में उनकी तारीफ की है.

सचिन ने मुंबई के प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि कैमरून ग्रीन और शुभमन गिल ने मुंबई इंडियंस के लिए काफी शानदार बल्लेबाजी की. विराट कोहली ने भी बेहतरीन पारी खेली और बैक-टू-बैक शतक लगाया है. मुंबई को प्लेऑफ में देखकर खुशी हो रही है.

शुभमन गिल का इस सीजन बल्ला जमकर बोल रहा है. अभी तक वह 680 रन 14 पारियों में बनाने में कामयाब हुए हैं. गिल की बेहतरीन शतकीय पारी पर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी उनकी तारीफ में ट्वीट करते हुए लिखा कि यह देश क्या प्रतिभा पैदा करता है…शुभमन गिल…वाह…मैच के 2 हिस्सों में 2 शानदार पारियां.

वीरेंद्र सहवाग ने भी इस मुकाबले के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि विराट कोहली ने आईपीएल में अपना 7वां शतक पूरा किया. लेकिन उन्हें दूसरे छोर से अच्छा समर्थन नहीं मिल सका. गिल को विजय शंकर का अहम साथ मिला. गुजरात को जीत की बधाई और मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचने की बधाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here