Home SPORTS CRICKET VIDEO: रिंकू सिंह ने संस्कार दिखाते हुए छुए कोहली के पैर, क़दमों में गिरकर लिया आशीर्वाद, जीता फैंस का दिल

VIDEO: रिंकू सिंह ने संस्कार दिखाते हुए छुए कोहली के पैर, क़दमों में गिरकर लिया आशीर्वाद, जीता फैंस का दिल

0
VIDEO: रिंकू सिंह ने संस्कार दिखाते हुए छुए कोहली के पैर, क़दमों में गिरकर लिया आशीर्वाद, जीता फैंस का दिल

Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders, 36th Match: दुनिया के सबसे बड़े टी 20 टूर्नामेंट आईपीएल 2023 के 36वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 21 रन से पराजित किया।

KKR ने खड़ा किया विशाल स्कोर

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम (M.Chinnaswamy Stadium, Bengaluru) में खेले गए मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 200 रन का स्कोर खड़ा किया। कोलकाता की तरफ से सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 29 गेंदों में चार चौके और पांच छक्के की मदद से 56 रन बनाए।

जेसन रॉय के बाद चमका राणा का बल्ला

वहीं, कप्तान नीतीश राणा ने 21 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के की मदद से 48 रन की पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर की टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 179 रन ही बना सकी। RCB की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने 37 गेंदों में छह चौके की मदद से सबसे अधिक 54 रन की पारी खेली।

चार मैचों में हार के बाद मिली KKR को जीत

टूर्नामेंट में कोलकाता की टीम लगातार चार मैच हारने के बाद पहला मैच जीती है। वहीं, बैंगलोर की टीम को लगातार दो जीत के बाद हार का मुंह देखना पड़ा। केकेआर के आठ मैचों में तीन जीत और पांच हार हैं। छह अंकों के साथ टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। वहीं, बैंगलोर की टीम आठ मैचों में चार जीत और चार हार के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

रिंकू सिंह ने छुए कोहली के पैर

ImageRCB के विरुद्ध जीत के बाद कोलकाता के रिंकू सिंह ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के पैर छूते नजर आए। रिंकू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मैच के तुरंत बाद, जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे तो रिंकू आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के पास गए और उनके पैर छूते दिखे। हालांकि इसके तुरंत बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट ने KKR के युवा खिलाड़ी रिंकू को गले लगा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here