Home SPORTS CRICKET VIDEO:रश्मिका मंदाना संग इरफ़ान पठान व 73 साल के सुनील गावस्कर ने लगाये ठुमके, डांस से लुटी महफ़िल

VIDEO:रश्मिका मंदाना संग इरफ़ान पठान व 73 साल के सुनील गावस्कर ने लगाये ठुमके, डांस से लुटी महफ़िल

0
VIDEO:रश्मिका मंदाना संग इरफ़ान पठान व 73 साल के सुनील गावस्कर ने लगाये ठुमके, डांस से लुटी महफ़िल

दुनिया की सबसे बड़ी टी 20 लीग IPL 2023 की शानदार शुरूआत हो चुकी है. आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद में हुई. ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स ने शानदार और धमाकेदार परफॉर्मेंस दी.

जिसमें रश्मिका मंदाना से लेकर अरिजीत सिंह और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकारों ने कार्यक्रम में समां बांधा. इसी बीच भारत के पूर्व स्टार गेंदबाज़ इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस VIDEO में उनके साथ लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) नाटू-नाटू गाने पर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मिका मंदाना भी डांस कर रही हैं. हालांकि साउथ की स्टार अभिनेत्री रश्मिका ग्राउंड में लगी बड़ी स्क्रीन में डांस मूव्स करती हुई दिख रही हैं.

मैदान में लगी इसी स्क्रीन के सामने पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर व इरफान पठान भी डांस कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 60 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि इससे पहले 31 मार्च को हुई आईपीएल सीज़न 16 की ओपनिंग सेरेमनी में क्रिकेट और बॉलीवुड की शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिली. सबसे पहले जहां अरिजीत सिंह की परफॉर्मेंस ने फैंस का दिल जीता.

वहीं उनके बाद साउथ की स्टार एक्ट्रेसेस तम्मन्ना भाटिया व रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandhaana) ने लगातार गानों पर डांस परफॉरमेंस करते हुए स्टेज पर आग ही लगा दी. फैंस भी अपने फेवरेट स्टार्स को लाइव देख खुशी से झूमते हुए नज़र आए. खासकर हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले गाने ‘नाटू-नाटू’ पर परफॉर्म कर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने महफिल ही लूट ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here