Home SPORTS CRICKET 41 की उम्र में आग बरसा रहा ये भारतीय बल्लेबाज, 29 छक्के-चौके जड़ ठोके 183 रन, ‘हैट्रिक’ भी बनाई

41 की उम्र में आग बरसा रहा ये भारतीय बल्लेबाज, 29 छक्के-चौके जड़ ठोके 183 रन, ‘हैट्रिक’ भी बनाई

0
41 की उम्र में आग बरसा रहा ये भारतीय बल्लेबाज, 29 छक्के-चौके जड़ ठोके 183 रन, ‘हैट्रिक’ भी बनाई

एक कहावत है कि शेर कितना भी बूढ़ा हो जाये लेकिन शिकार करना नहीं भूलता, ये गौतम गंभीर (Gautam Gambhir ) पर बिल्कुल सटीक बैठती है, लेजेंड्स लीग क्रिकेट (legends cricket league 2023) में बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कमाल ही कर दिया है.

इंडिया महाराजा की टीम के कप्तान गंभीर ने अपने बल्ले से गेंदबाजों का दम निकाल दिया है, ये बल्लेबाज जब भी क्रीज पर उतरता है, रनों की बरसात करता है. रनों की बारिश का ये आलम है कि गंभीर लीग के टॉप बल्लेबाज बन चुके हैं और यही नहीं उनके बल्ले से अर्धशतकों की हैट्रिक भी निकल चुकी है.

लेजेंड्स लीग में आग उगल रहा Gautam Gambhir का बल्ला

गौतम गंभीर का बल्ला लेजेंड्स लीग क्रिकेट में आग उगल रहा है. उन्होने 3 मैचों में 183 रन ठोक दिए हैं, इस खिलाड़ी का बल्लेबाजी औसत 91.50 है. वहीं इस खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट भी 156.41 है.

गौतम गंभीर भले ही 41 साल के हो गए हैं लेकिन उनके बल्ले की धार कायम है, इस खिलाड़ी ने एशिया लायंस के खिलाफ 54, वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ 68 और एशिया लायंस के खिलाफ 61 रनों की पारी खेल. बता दें, गौतम गंभीर इस लीग में सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाले खिलाड़ी भी हैं, उनके बल्ले से 29 बाउंड्री निकल चुकी हैं जिसमें 28 चौके और एक छक्का शामिल है.

गौतम गंभीर फिलहाल आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटॉर हैं. इस टीम को किस रणनीति पर आगे बढ़ना है ये गंभीर ही तय करते हैं, गंभीर ने मैदान में उतरकर अपने आईपीएल वाले साथियों को भी दिखा दिया होगा कि दरअसल टी20 लीग में किस एटीट्यूड और किस सोच के साथ बल्लेबाजी की जाती है.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here