Home SPORTS CRICKET स्टार्क की पत्नी ने WPL में मचाई तबाही, 33 छक्के-चौके जड़ कूटे 185 रन, दादा व पिता भी रह चूके क्रिकेटर

स्टार्क की पत्नी ने WPL में मचाई तबाही, 33 छक्के-चौके जड़ कूटे 185 रन, दादा व पिता भी रह चूके क्रिकेटर

0
स्टार्क की पत्नी ने WPL में मचाई तबाही, 33 छक्के-चौके जड़ कूटे 185 रन, दादा व पिता भी रह चूके क्रिकेटर

भारत में खेले जा रहे विमेंस प्रीमियर लीग (Womens Premier League) में 12 मार्च को यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया. जिसमें मुंबई ने यूपी के विरुद्ध 8 विकटों से जीत दर्ज की.

मैच में पहले खेलते हुए यूपी की टीम 159 रन ही बना सकी. जिसे आसानी से मुंबई ने चेज कर जीत दर्ज की. हालांकि, यूपी की कप्तान Alyssa Healy (एलिसा हेली) ने फैंस का दिल जीता. एलिसा हिली ने बेहतरीन अर्धशतक जड़ा.

इस क्रिकेटर की टीम हार गई थी वर्ल्ड कप लेकिन गर्लफ्रेंड ने जीत कर दिया था  'तोहफा' | Australian cricketer mithchell starc and alyssa healy love story  - Hindi MyKhelदरअसल, Alyssa Healy (एलिसा हेली) ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की वाइफ है. Alyssa Healy (एलिसा हेली) ने साल 2015 में एक दूसरे से शादी की थी. एलिसा ने ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर किया है.

Mitchell Starc Wife Alyssa Healy Photos Meets UP Warriorz Team Player  Beautiful Skipper Alyssa Healy | Mitchell Starc Wife: बेहद खूबसूरत हैं  मिचेल स्टार्क की वाइफ एलीसा हीली, महिला IPL में UPउन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 6 टी20 और 2 वनडे विश्व कप जिताया है. कई में उन्होंने कप्तानी भी की. वह फिलहाल विमेंस प्रीमियर लीग में यूपी वॉरियर्स की कप्तानी कर रही है. एलिसा हेली ने हाल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 96 रनों की पारी खेली थी.

Australian women cricketer on Rohit break Dhoni recordदिसंबर 2018 में आईसीसी ने Alyssa Healy को टी20 ‘प्लेयर ऑफ द ईयर’ चुना था. हीली के पिता ग्रेग हीली भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ना खेल सके हों, लेकिन उनके चाचा इयान हीली की गिनती वर्ल्ड क्रिकेट के सफल विकेटकीपर्स में की जाती है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 6 टेस्ट मैच खेलने के अलावा 94 वनडे और 141 टी20 मुकाबले भी खेले हैं. इस दौरान एलिसा के बल्ले से वनडे में 5 शतक जबकि टी20 में 1 शतकीय पारी भी देखने को मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here