Home SPORTS CRICKET 48 साल के मिस्बाह उल हक़ के छक्कों से दहला कतर, एशिया लायंस की जीत में अफरीदी-रज्जाक ने मचाई तबाही

48 साल के मिस्बाह उल हक़ के छक्कों से दहला कतर, एशिया लायंस की जीत में अफरीदी-रज्जाक ने मचाई तबाही

0
48 साल के मिस्बाह उल हक़ के छक्कों से दहला कतर, एशिया लायंस की जीत में अफरीदी-रज्जाक ने मचाई तबाही

Legends League Cricket 2023: लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स के बीच मुकाबला West End Park International Cricket Stadium, Doha में खेला गया। बारिश से प्रभावित लीग के तीसरे मुकाबले को 10-10 ओवरों का करना पड़ा।

तीसरे मैच (Asia Lions vs World Giants, 3rd Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए एशिया लायंस ने 3 विकेट पर 10 ओवर में 99 रन बनाये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए वर्ल्ड जायंट्स ने 5 विकेट पर 65 रन ही बना सकी।

Asia Lions vs World Giants, 3rd Match में टॉस जीतकर वर्ल्ड जायंट्स ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। Asia Lions vs World Giants, 3rd Match में एशिया लायंस के ओपनर उपुल थरंगा 1 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन चले गए।

उनके अलावा थिसारा परेरा 10 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान शाहिद अफरीदी महज 2 रन बनाकर चलते बने। दूसरे सलामी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान के बल्ले से 32 रनों की पारी आई| पारी के अंत में 48 साल के मिस्बाह उल हक ने हार्ड हिटिंग की।

मिस्बाह ने धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 19 गेंदों में चार छक्के जड़ते हुए नाबाद 44 रनों की पारी खेली। इस तरह एशिया लायंस ने 10 ओवर में 3 विकेट पर 99 रनों का स्कोर बनाया। वर्ल्ड जायंट्स के लिए रिकार्डो पॉवेल, क्रिस गेल और कॉलिंगवुड के खाते में 1-1 विकेट गया।

ImageAsia Lions vs World Giants, 3rd Match में जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए वर्ल्ड जायंट्स के लिए लेंडल सिमंस और क्रिस गेल ने अच्छी शुरुआत की। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 40 रनों की भागीदारी की।

Imageइस बीच गेल 23 और सिमंस 14 रन बनाकर आउट हो गए| दोनों के आउट होते ही वर्ल्ड जायंट्स की स्थिति खराब होती चली गई। शेन वॉटसन ने 3 और आरोन फिंच ने 2 रन बनाए। रिकार्डो पॉवेल बिना खाता खोले चलते बने।

इस तरह वर्ल्ड जायंट्स के हाथों से मैच फिसल गया। अंततः वर्ल्ड जायंट्स 5 विकेट पर 65 रन बनाकर मैच हार गई। एशिया लायंस के लिए शाहिद अफरीदी ने 2 विकेट झटके। अब्दुर रज्जाक को भी 2 विकेट हासिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here