Home ENTERTAINMENT Satish Kaushik की अर्थी पर फूट-फूटकर रोए सलमान खान, इन सितारों ने भी दी भावुक विदाई

Satish Kaushik की अर्थी पर फूट-फूटकर रोए सलमान खान, इन सितारों ने भी दी भावुक विदाई

0
Satish Kaushik की अर्थी पर फूट-फूटकर रोए सलमान खान, इन सितारों ने भी दी भावुक विदाई

Satish Kaushik Last Rites: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक(Satish Kaushik) के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. सतीश ने केवल 66 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बता दें कि सतीश कौशिक का निधन गुरुवार की सुबह हार्ट अटैक से हुआ. दिल्ली के अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद एक्टर के शव को मुंबई लाया गया, जहां बॉलीवुड के बड़े सितारों ने सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी. सतीश के अंतिम दर्शन के लिए अनुपम खेर के साथ-साथ सलमान खान (Salman Khan), अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे बड़े सितारे भी पहुंचे थे. अब सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो गई है, एक्टर की अर्थी वर्सोवा शमशान घाट के लिए निकल पड़ी है, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. हालांकि एक्टर की अर्थी को कंधा देते वक्त अनुपम खेर के साथ-साथ सलमान खान के भी आंसू निकल पड़े. यहां देखें तस्वीरें.

बॉलीवुड सितारों ने दिया सतीश कौशिक की अर्थी को कंधा

बॉलीवुड सितारों ने दिया सतीश कौशिक की अर्थी को कंधा
इस फोटो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के सितारे सतीश कौशिक की अर्थी को कंधा दे रहे हैं. फोटो में हर कोई भावुक नजर आ रहा है.

लोगों की आंखों से छलके आंसू
इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सतीश कौशिक की अर्थी को कंधा देते वक्त हर कोई इमोशनल हो गया है. बता दें कि जैसे ही एक्टर के निधन की खबर सामने आई तो मुंबई में सतीश कौशिक के घर के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. एक्टर सलमान खान भी सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे थे. बता दें कि सतीश कौशिक ने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ डायरेक्ट की थी.

सतीश कौशिक की अंतिम विदाई में छलके सलमान खान के आंसू
इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान खान सतीश कौशिक को अंतिम विदाई देने के बाद गाड़ी में बैठकर फूट-फूटकर रो रहे हैं. सलमान के इन फोटोज को देख लोग भी इमोशनल हो रहे हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान खान लोगों से घिरे नजर आ रहे हैं. फोटो में सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आ रहे हैं.

लोगों से घिरे नजर आए सलमान खान

सलमान ने अर्थी को दिया कंधा
सलमान खान की यह तस्वीर सतीश कौशिक को कंधा देने के बाद की है. इस फोटो में सलमान लोगों से घिरे नजर आ रहे हैं.

रोते हुए अनुपम खेर ने दी दोस्त को अंतिम विदाई
इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनुपम खेर अपने दोस्त सतीश कौशिक के शव के बैठकर फूट-फूटकर रो रहे हैं. फोटो में अनुपम खेर अपने आंसू पोंछते नजर आ रहे हैं.

रोते हुए अनुपम खेर ने दी दोस्त को अंतिम विदाई

सतीश कौशिक की अर्थी को देख फैंस हुए भावुक
सतीश कौशिक की अर्थी को देख फैंस बहुत ही भावुक हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.” सतीश कौशिक का शव अंतिम संस्कार के लिए रवाना हो चुका है. फोटो में नजर आ रही इसी गाड़ी में सतीश के शव को वर्सोवा के शमशान घाट तक लेकर जाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here