Home SPORTS CRICKET 666664444… मुम्बई इंडियंस के 8 करोड़ी बैटर का PSL में हल्ला बोल, एक ओवर में 30 रन ठोके, खेली अद्भुत पारी

666664444… मुम्बई इंडियंस के 8 करोड़ी बैटर का PSL में हल्ला बोल, एक ओवर में 30 रन ठोके, खेली अद्भुत पारी

0
666664444… मुम्बई इंडियंस के 8 करोड़ी बैटर का PSL में हल्ला बोल, एक ओवर में 30 रन ठोके, खेली अद्भुत पारी

PSL 2023 के 24वें मैच में मुल्तान सुल्तांस की टीम भले ही हार गई लेकिन उसके बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David)  ने सभी का दिल जीत लिया. पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें सीजन में पहला मैच खेलने उतरे टिम डेविड ने इस्लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. टिम डेविड ने महज 27 गेंदों में 60 रन ठोके जिसमें उन्होंने 5 छक्के और 4 चौके लगाए. टिम डेविड की बल्लेबाजी के दम पर ही मुल्तान सुल्तांस की टीम 205 रनों तक पहुंची हालांकि अंत में इस्लामाबाद ने इस लक्ष्य को एक गेंद पहले ही हासिल कर लिया.

टिम डेविड की बात करें तो इस खिलाड़ी ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज रुमान रईस की हालत खराब कर दी. रुमान के एक ओवर में टिम डेविड ने लगातार चार छक्के लगाए वहीं इस ओवर में बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 30 रन लुटा दिए. इस ओवर में रुमान ने 4 छक्के और एक चौका लगवा दिया.

रुमान रईस ने अपने दो ओवर में 13 ही रन दिए थे और इसके बाद इस्लामाबाद के कप्तान शादाब ने उन्हें गेंद सौंपी. लेकिन उनका ये दांव उलटा पड़ गया. क्योंकि रुमान की पहली गेंद वाइड रही. इसके बाद शान मसूद ने उनकी पहली गेंद पर चौका और दूसरी गेंद पर एक रन लिया. स्ट्राइक पर टिम डेविड आए तो उन्होंने कमाल के शॉट्स खेल रुमान रईस की चार गेंदों पर चार छक्के लगा दिए. टिम डेविड की हिटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Tim David का तूफान

टिम डेविड (Tim David) ने महज 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया.ये पाकिस्तान सुपर लीग के इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक भी है. बता दें टिम डेविड का पीएसएल रिकॉर्ड कमाल है. इस खिलाड़ी ने इस लीग में 18 पारियों में 43.16 की औसत से 518 रन बनाए हैं. टिम डेविड का स्ट्राइक रेट 186 का है और वो चार से ज्यादा 50 रनों की पारियां खेल चुके हैं.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुक, ट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here