Home ENTERTAINMENT ऐश्वर्या राय-रानी मुखर्जी के बीच में है छत्तीस का आँकड़ा, सालों बाद भी नहीं हुई सुलह, वजह हैरान कर देगी

ऐश्वर्या राय-रानी मुखर्जी के बीच में है छत्तीस का आँकड़ा, सालों बाद भी नहीं हुई सुलह, वजह हैरान कर देगी

0
ऐश्वर्या राय-रानी मुखर्जी के बीच में है छत्तीस का आँकड़ा, सालों बाद भी नहीं हुई सुलह, वजह हैरान कर देगी

बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के बीच आपस में बातचीत नहीं है, देश और दुनिया में इन दोनों अभिनेत्रियों के चाहने वाले करोड़ों में है, लेकिन यह दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं. ऐश्वर्या राय उनकी ख़ूबसूरती और सुंदरता का हर कोई दीवाना है. ऐश्वर्या राय ने अपने समय में बॉलीवुड को लगातार एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है जिसकी बदौलत आज वह किसी की भी पहचान कि मोहताज नहीं है.

सालों बाद भी नहीं हुई सुलह, वजह जान रह जाएंगे हैरान

रानी मुखर्जी फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी बड़ा नाम है और आज भी वह करोड़ों लोगो के दिलो पर राज करती है, ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बात पता चली है. ऐश्वर्या राय का रानी मुखर्जी के साथ छत्तीस का आँकड़ा है और आज भी दोनों एक-दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते है.

आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी के बीच में बात-चीत पिछले काफ़ी सालो से बंद है, रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय के रिश्ते को बिगाड़ने का ज़िम्मेदार और कोई नहीं बल्कि सलमान ख़ान है है, जी हाँ सलमान ख़ान की वजह से ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी के रिश्ते में दरार आ गई थी.

सलमान ख़ान को ऐश्वर्या राय की ज़िंदगी का सबसे बड़ा विलेन माना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान ख़ान ने एक समय पर ऐश्वर्या के जीवन में सब कुछ समाप्त कर दिया था, इसी दौरान सलमान ख़ान ने ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी के रिश्ते के बीच में भी दरार ढाल दी थी.

हुआ कुछ ऐसा था सलमान ख़ान से ब्रेकअप के बाद एक बार जब ऐश्वर्या राय अभिनेता शाहरुख़ ख़ान के साथ अपनी फ़िल्म चलते-चलते की शूटिंग कर रही थी तो उस दौरान सलमान ख़ान ने वहाँ आकर हंगामा मचा दिया था, जिसके बाद फ़िल्मके डायरेक्टर को ना चाहते हुए भी ऐश्वर्या को फ़िल्म से निकालना पड़ा था और फ़िल्म में उनकी जगह रानी मुखर्जी को लेना पड़ा था.

इसके बाद से ऐश्वर्या और रानी (Rani Mukerji) के रिश्ते में दरार आ गई थी और आज तक दोनों के बीच में बात-चीत बंद है, इसके अलावा रानी मुखर्जी की कभी ऐश्वर्या के पति अभिषेक के साथ भी प्रेम कहानी चली थी और इसे भी दोनो के रिश्ते दरार आने का कारण माना जाता है.

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुक, ट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here